RANCHI : सिटी में रेप की घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। एक बार फिर एक दरिंदे ने एक नाबालिग की अस्मत लूट ली। खेलगांव ओपी क्षेत्र की यह घटना है। इन्होंने नाबालिग को उस वक्त अपने कब्जे में लेकर रेप किया, जब वह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इस मामले में पुलिस ने रेप के आरोपी व उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि पीडि़ता का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।

कैसे किया कब्जे में

मिली जानकारी के अनुसार, खेलगांव ओपी क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग सोमवार की देर रात शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इस दौरान वहां पहले से ही श्रवण महतो और अजीत करमाली मौजूद था। उन दोनों ने नाबालिग को अकेला देखकर कब्जे में कर लिया। इसके उपरांत श्रवण ने उसके साथ रेप किया। अजीत भी रेप करने की कोशिश में था, लेकिन नाबालिग द्वारा बार-बार चिल्लाने स,े कुछ लोग दौड़कर वहां पहुंचने वाले ही थे कि वे दोनों नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस की रातभर चली छापेमारी

नाबालिग के साथ रेप होने की जानकारी लोगों ने रात में ही खेलगांव पुलिस को दे दी। इसके उपरांत पुलिस की रातभर छापेमारी चलती रही, लेकिन आरोपी नहीं पकड़े जा सके। मंगलवार को पुलिस ने एक बार फिर दबिश बढ़ाते हुए खेलगांव इलाके से ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इधर, आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है। हालांकि, उन्होंने गैंगरेप की घटना से इन्कार किया। उनका कहना था कि अजीत ने रेप किया, श्रवण ने सिर्फ नाबालिग को कब्जे में करने में सहयोग किया।