- शाहपुर में हुए हत्याकांड का खुलासा

- मर्डर में इस्तेमाल दो पिस्टल बरामद, फरार अन्य पांच आरोपियों की जारी तलाश

GORAKHPUR: शाहपुर के डेयरी कॉलोनी में डबल मर्डर में शामिल दो आरोपियों को अरेस्ट कर पुलिस ने घटना का पर्दाफाश किया। फरार अन्य पांच आरोपियों का नाम समाने आया है। इनकी तलाश मे पुलिस टीम लगाई गई है। पूछताछ में आरोपियों ने आवेश में हत्या करने की बात कबूली है। 23 जनवरी की रात मोबाइल पर शेरू और रानू ने मोबाइल पर बातचीत के दौरान एक दूसरे को देख-लेने की धमकी दी थी। इसी बीच रानू रमेश को लेकर दावत कर रहे शेरू के घर पहुंच गया और फिर आवेश में गोली चली और दो जानें चली गई। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल में दो पिस्टल और खून से सना जैकेट बरामद कर लिया है।

गुस्से में मारी थी गोली

एसएसपी डॉ। सुनील कुमार गुप्ता व एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने पुलिस लाइंस में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में पकड़े गए बदमाशों के बारे में जानकारी दी। एसएसपी ने बताया कि शेरू और रानू उर्फ अरविंद सिंह के बीच आपसी रंजिश थी। पहले भी शेरू और रानू ने साथियों के साथ कई बार मारपीट की थी। 23 की रात में दुर्गेश उर्फ मंटू ने घर पर दोस्तों को दावत दी थी। दावत में राशिद खान, संदीप, मनीष साहनी, नवनीत मिश्रा उर्फ लकी, अंगेश सिंह व अपने भाई मंटू के साथ दावत कर रहा था। इसी दौरान दस बजे रात में रानू ने फोन कर शेरू को अपशब्द कहे। दोनों शराब के नशे में थे और एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी। फिर आवेश में रानू उनके घर पहुंच गया और शेरू को मारने लगा। वहां पर शेरू के दोस्त भी मौजूद थे। इसी दौरान राशिद और शेरू ने गोली चला दी जो रानू को जा लगी। रानू को गोली लगते ही उसका साथी रमेश भागने लगा फिर उसको भी गोली मार दी गई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोहद्दीपुर ओवरब्रिज के पास से आरोपी दुर्गेश उर्फ शेरू और राशिद को अरेस्ट कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि आवेश में घटना हुई थी। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई थी। दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त

दुर्गेश यादव उर्फ शेरू यादव निवासी जमीन भीटी थाना गगहा

राशिद खान निवासी चेरिया थाना बेलीपार

हत्या में शामिल फरार अभियुक्त

संदीप यादव निवासी बुआ थाना मईल देवरिया

मनीष साहनी निवासी बग्ला चौराहा थाना पिपराइच

नवनीत मिश्रा उर्फ लकी निवासी सरस्वतीपुरम थाना शाहपुर

बृजेश यादव उर्फ मंटू निवासी जमीन भीटी थाना गगहा

अंगेश सिंह पता अज्ञात

गिरफ्तार करने वाली टीम

शाहपुर थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह, स्वाट प्रभारी दीपक कुमार, सर्विलांस प्रभारी धीरेंद्र राय, असुरन चौकी प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश पांडेय, कौआबाग चौकी प्रभारी राजाराम द्विवेदी, सत्यानंद सिंह, गोपाल प्रसाद, सादिक परवेज, हेड कांस्टेबल शशिकांत राय, उदयभान सिंह, कांस्टेबल राशिद अख्तर खान, सनातन सिंह, मोहसिन खान, राकेश यादव, गणेश पांडेय, धर्मेद्र तिवारी, विजय प्रकाश द्विवेदी, सोनू कुमार रहे।