-परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

-संगीत सोम व सीमा प्रधान ने पहुंचकर दी सांत्वना

Phalauda : क्षेत्र के गांव समसपुर में गला रेत कर हुई युवक की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के पिता की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों में से हिरासत में लिए मुख्य आरोपी को उसके भाई को जेल भेज दिया। तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

रंजिशन हुई थी हत्या

गांव निवासी र¨वद्र पुत्र राजपाल सैनी की रविवार शाम गांव के ही गो¨वद पुत्र मदन ने उस समय रास्ते में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक की बाइक से खून से सने कपड़ों में महलका चौकी पहुंचकर आत्मसंपर्ण कर दिया था। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस को क्षुब्ध परिजनों व उनके पक्ष के लोगों ने शव सौंपने से इंकार करते हुए घंटों हंगामा किया। रात में ही फोर्स के साथ पहुंचे एसपी देहात व एसडीएम के काफी समझाने एवं जद्दोजहद के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा जा सका था।

शव किया सुपूर्द-ए-खाक

सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव गांव ले आए। शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक के पिता राजपाल ने मुख्य हत्यारोपी गो¨वद, उसके भाई प्रवीण पुत्रगण मदन, ओमपाल पुत्र सुंदर निवासी समसपुर को नामजद करते हुए हत्या की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके गो¨वद के भाई प्रवीण को भी गिरफ्तार कर लिया। एसओ रामरतन यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी को उसके भाई समेत जेल भेज दिया गया है। तीसरे आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

नेताओं ने दी सांत्वना

जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान के अलावा सरधना विधायक संगीत सोम ने गांव समसपुर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और तीसरे आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी कराने व आíथक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।