- आरोपियों की तलाश को चलाया अभियान, फोर्स तैनात

Meerut : जली कोठी में दूसरे दिन भी मारपीट व हंगामा हुआ। ये हंगामा भी किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को पकड़कर पीटा और मुंह में पिस्टल डालकर गोली मारने की धमकी दी। दोनों ओर से पथराव हुआ। मौके पर पहुंची फोर्स ने आरोपियों की तलाश के लिए घरों की तलाशी ली, लेकिन सफलता नहीं मिली। स्थिति तनाव पूर्ण होने के चलते पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

रविवार को हुआ था विवाद

जली कोठी में कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के घर के पास बाबू अखलाक व कामिल पक्ष में पचास हजार रुपए की कमेटी को लेकर रविवार रात विवाद हो गया था। इसके बाद जमकर मारपीट व पथराव हुआ। जिसमें दस से अधिक लोग जख्मी हो गए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो लोगों को जेल भेज दिया था।

और मुंह में डाल दी पिस्टल

सोमवार को बाबू पक्ष का जुबैर पानी लेने जा रहा था। सादिक, जहांगीर व अलाउद्दीन नाम के लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उसे सरियों से पीटा और सादिक ने मुंह में पिस्टल डाल दी। इस बीच जुबैर पक्ष ने पथराव कर दिया। दोनों ओर से हुए पथराव से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर देहली गेट, कोतवाली व रेलवे रोड पुलिस मौके पर पहुंच गई। मगर तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने हमलावरों की खोज में घरों की तलाशी ली, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ा।

वर्जन

दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। रिपोर्ट दर्ज कर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

- दीपक त्यागी, इंस्पेक्टर, देहली गेट