-चार से झगड़ा कर तीन दिन पहले ही बेटी के साथ निकला था उमेश

--wife की पहले ही हो चुकी है death

JAMSHEDPUR : डिमना लेक से सैटरडे को रिकवर हुई दो डेड बॉडीज की मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि यह सुसाईड का मामला है। दोनों बॉडी पिता-पुचाी की थी। वे तीन दिन पहले चार से निकले थे। संभवत: उसी दिन उनकी डेथ हो गई थी। इस कारचा दोनों की बॉडी पानी में पड़े रहने के कारचा फूल गई थी।

झगड़ा कर निकला था चार से

जानकारी के मुताबिक एमजीएम थाना एरिया स्थित रिपीट कॉलोनी निवासी उमेश यादव की वाइफ की डेथ हो चुकी है। इसके बाद से उसका अचसर चार के लोगों के साथ झगड़ा होता रहता था। तीन दिन पहले भी उसका चार के लोगों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह अपनी बेटी चयोति कुमारी (14) को लेकर चार से निकला था।

लड़की के साथ रेप की आशंका

लड़की के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। सैटरडे को डिमना लेक से दोनों की डेड बॉडी पुलिस ने जिस पोजिशन में रिकवर की थी उससे यह आशंका व्यचत की जा रही है। लड़की की बॉडी सेमी नेकेड पोजीशन में थी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद ही मामले की सचचाई सामने आ सकेगी।

दोनों ने किया suicide

पुलिस के मुताबिक यह सुसाईड का मामला है। हालांकि पुलिस यह नहीं बता पा रही है कि दोनों ने एक साथ सुसाईड कैसे किया। हालांकि यह कहा जा रहा है कि पहले पिता ने बेटी की हचया कर दी, इसके बाद खुद सुसाईड कर लिया। इस हिसाब से यह मर्डर व सुसाईड का मामला है।