- किसान नगर मोड़ पर हुआ हादसा, गजनेर रसूलपुर निवासी थे दोनों

- एक और भाई घायल हुआ, गंभीर हालत में हैलट में एडमिट कराया गया

kanpur@inext.co.in

KANPUR : सचेंडी में रविवार रात बहन की तेरहवीं संस्कार के बाद घर लौट रहे तीन चचेरे भाई हादसे का शिकार हो गए. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे. लोडर की टक्कर से दो भाइयों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. उसको हैलट में एडमिट कराया गया.

तेज रफ्तार लोडर ने मारी टक्कर

गजनेर रसूलपुर निवासी शिव मोहन (40) किसान थे. परिवार में पत्नी सुशीला, बेटा संजू और तीन बेटियां हैं. शिव मोहन की सचेंडी निवासी बहन की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी. वह चचेरे भाई राम प्रकाश के साथ बहन की तेरहवीं में शामिल होने गया था. वहां से वह शाम को घर जाने के लिए निकला तो वहां पर मौजूद भाई कल्लू भी उनके साथ निकला. तीनों एक ही बाइक से घर लौट रहे थे कि किसान नगर मोड़ के पास लोडर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस तीनों को हैलट ले गई. जहां शिव मोहन को मृत घोषित कर दिया गया. कल्लू को एडमिट कर राम प्रकाश को एसजीपीजीआई रेफर कर दिया गया. परिजन राम प्रकाश को लखनऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. दोनों की मौत से घर में कोहराम मच गया.

------------------

टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

KANPUR :

बर्रा में रविवार शाम टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार कृपा शंकर (34) की मौत हो गई. हनुमंत विहार निवासी कृपा शंकर दादानगर फैक्ट्री में काम करता था. परिवार में पत्नी और मां है. वह शाम को फैक्ट्री से घर जा रहा था कि कर्रही के पास टेंपो ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी. राहगीर उसको हास्पिटल ले गए. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.