-सुभाषनगर थाना अंतर्गत गणेश नगर में पिता की पिटाई से नाराज छात्रा ने जहर खाकर किया सुसाइड

-बदायूं में शराब पीने के बाद पिता की डांट के डर से आठवीं के छात्र ने फंदे पर लटकर दी जान

BAREILLY: पिता की डांट और डर से दो बच्चों ने फॉदर्स डे पर सुसाइड कर जान दे दी। बरेली में जहां ग्याहरवीं की छात्रा ने गुस्से में पिता के द्वारा पिटाई करने से नाराज होकर जहर खाकर जान दे दी। वहीं बदायूं में आठवीं के छात्र ने शराब पीने के बाद पिता की डांट के डर से फंदे पर लटककर जान दे दी। दोनों की मौत सैटरडे शाम को बरेली के अलग-अलग हॉस्पिटल में हुई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

1---------------

पीने के लिए पिता ने मांगा था पानी

15 वर्षीय अंशू गणेश नगर की रहने वाली थी। वह सुदेश भूषण इंटर कॉलेज से ग्याहरवीं की छात्रा थी। उसके पिता मुकेश कुमार मूलरूप से बदायूं के रहने वाले हैं और पेशे से ड्राइवर हैं। उसके परिवार में मां कविता और दो छोटे भाई हैं। मुकेश ने बताया कि सैटरडे सुबह उन्होंने अंशू से पीने के लिए एक गिलास पानी मांगा था लेकिन वह लेकर नहीं आई। इस पर उन्हें गुस्सा आ गया और अंशू को दो चांटे मार दिए। उसके बाद वह काम पर चले गए। शाम को 6 बजे अंशू की मां कविता ने बताया कि अंशू चारपाई पर उल्टा पड़ी है। जिसके बाद वह घर गए और फिर बेटी को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। कुछ देर बाद बेटी की मौत हो गई। मुकेश बेटी की मौत के बाद अब खुद को ही कोश रहे हैं कि काश वह बेटी को न मारते।

2-----------------

कच्ची उम्र में पहली बार पी थी शराब

14 वर्षीय वीपी यादव, बदायूं के करीमपुर म्याऊं का रहने वाला था। उसके परिवार में पिता अखिलेश यादव, मां नन्हीं और एक भाई है। वह आठवीं का छात्र था और उसके पिता खेती करते हैं। पिता अखिलेश ने बताया कि सैटरडे सुबह करीब 9 बजे वीपी यादव कहीं से शराब पीकर आ गया। इस पर परिवार के बच्चों ने उससे कहा वह उसके पिता से शिकायत करेंगे। वह उस वक्त घर पर भी नहीं थे। इसी डर के चलते उसने कुछ देर बाद गले में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। वह उसे घायलावस्था में बरेली के प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे जहां रात में इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई। पिता का कहना है कि अगर वह बेटे से मिल लेते तो शायद न ही डांटते।