- चिलुआताल और खजनी में दो ने की खुदकुशी

- दो माह पूर्व पीएसी की भर्ती देखने गया था रामपाल

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : जिदंगी से निराश दो लोगों ने खुदकुशी कर ली। घटनाएं चिलुआताल और खजनी एरिया में हुई। घरवालों की सूचना पर पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों घटनाएं अलग-अलग जगहों की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मां-बाप गए खेत, फंदे से झूल गया बेटा

चिलुआताल एरिया के चिऊटहा निवासी रामनेवास के बेटे रामपाल ने संडे को खुदकुशी कर ली। दोपहर में करीब तीन बजे उसकी डेड बॉडी घर में फंदे से झूलती मिली। दोपहर में उसको अकेले घर छोड़कर मां-बाप खेत चले गए थे। बेटे के खुदकुशी करने की सूचना रामनेवास ने गांव के लोगों को दी। इसके बाद पुलिस को बताया। पुलिस पहुंची तो कुंडी तोड़कर डेड बॉडी उतारी गई। रामनेवास के दो बेटों में बड़ा सुरेंद्र आर्मी में है। चार बेटियों की शादी हो चुकी है। एलएलबी का स्टूडेंट रामपाल दो माह पूर्व पीएसी की भर्ती देखने गया था। पिता ने पुलिस को बताया कि चार-पांच दिनों से रामपाल काफी परेशान था।

नौवीं की छात्रा ने घर में लगा ली फांसी

खजनी एरिया के खोरठा में नौवंी की छात्रा घर में फंदे से झूल गई। संडे मार्निग उसकी डेड बॉडी कमरे में मिली। खोरठा निवासी जोगिंदर असोम में रहकर कमाते हैं। उनके बेटे भी साथ रहते हैं। घर पर उनकी बेटियां और पत्‍‌नी रहती हैं। कक्षा नौ में पढ़ने वाली उनकी बेटी राजकुमारी सैटर्डे नाइट अपने कमरे में सो गई। सुबह काफी देर तक वह नहीं जगी तब लोगों ने उसको जगाने की कोशिश की। इसके बाद उसके खुदकुशी करने की जानकारी हुई।