- जीएमसी के टेंडर को लेकर भिड़ गए ठेकेदार

- एक-दूसरे पर लगाया धमकी देने का आरोप

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : नगर निगम के टेंडर को लेकर डीएम ऑफिस पर दो ठेकेदार आपस में भिड़ गए। हंगामे की सूचना पाते ही प्रशासन ने तत्काल पुलिस बुलाई और एडीएम सिटी ने मौके पर पहुंच हंगामा कर रहे ठेकेदारों का नाम नोट किया। उन्हनेंने सभी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिर हंगामा हुआ तो सभी पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। दोनों एक-दूसरे पर टेंडर में हिस्सा ने लेने की धमकी देने का आरोप लगा रहे हैं।

प्रशासन की नाक के नीचे हुआ बवाल

नगर निगम की ओर से सैटर्डे को 50 कार्यो का टेंडर निकाला गया था। पूर्व की तरह कलेक्ट्रेट में टेंडर की प्रक्रिया 11 बजे शुरू हुई। करीब 12 बजे दो ठेकेदार आए और आपस में भिड़ गए। दोनों एक-दूसरे पर धमकी देने का आरोप लगा रहे हैं। टेंडर प्रक्रिया में ठेकेदारों के आपस में भिड़ने और धमकी देने की बात जैसे ही फैली, लोग हक्के-बक्के रह गए। प्रशासन की नाक के नीचे हंगामा होने से व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। जीएमसी सोर्सेज की मानें तो दोनों ठेकेदारों के बीच ये पूरा विवाद तिवारीपुर में एक नाले के निर्माण कार्य को लेकर हुआ। इस कार्य?की कॉस्ट करीब 7 लाख रुपए थी।

हम लोग टेंडर लेने पहुंचे तो अमरजीत शुक्ला के साथ कुछ लोग आए और टेंडर लेने से मना करने लगे। इसी बात को लेकर लोगों ने हंगामा कर दिया। उन लोगों ने हमें धमकी भी दी। पुलिस आई तो हम लोगों ने कंप्लेंट कर दी।

राजेश त्रिपाठी, ठेकेदार

हम लोग करीब 12 बजे टेंडर खरीदने पहुंचे तो राजेश त्रिपाठी, अफरोज खां शाही और आकाश सिंह आए और टेंडर की पर्ची लेकर फाड़ दी। तीनों ने हमें धमकी देते हुए टेंडर न खरीदने की हिदायत दी। हमने एडीएम सिटी को तत्काल इसकी सूचना दे दी थी।

अमरजीत शुक्ला, ठेकेदार

नगर निगम के कई कार्यो का टेंडर सैटर्डे को पड़ रहा था। उसी समय कुछ ठेकेदारों के आपस में भिड़ने की सूचना आई तो तत्काल पुलिस को बुला लिया गया। उसके बाद टेंडर की प्रक्रिया पूरी की गई।

बीएन सिंह, एडीएम सिटी