छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टेल्को स्थित एक स्कूल की 10वीं की छात्रा के साथ जबरदस्ती करने के मामले में बिरसानगर पुलिस ने मानगो आजादबस्ती निवासी अमजद अली व अफसर नवाज को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है। इसमे दो नाबालिगों को 26 फरवरी को बिरसानगर पुलिस ने पकड़कर रिमांड होम भेजा था। चार युवकों ने संयुक्त रुप से छात्रा को नशीला परफ्यूम लगाकर अपहरण कर लिया था और स्टेशन के पास एक होटल में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की थी।

दर्ज कराई थी प्राथमिकी

पीडि़ता ने मानगो आजादबस्ती निवासी चार के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए बिरसानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी के अनुसार पीडि़ता की मां कोलकाता स्थित एक अस्पताल में काम करती है। 25 दिसंबर को क्रिसमस मनाने के लिए पीडि़ता व उसकी मां दोनों कोलकाता गए थे। कोलकाता से वापस टाटानगर लौटने के दौरान ट्रेन में पीडि़ता की मुलाकात आरोपियों से हुई। आरोपी ने पीडि़ता से अपनी जान पहचान बढ़ाई और टाटा पहुंचने के बाद पीडि़ता के संपर्क में रहने लगे।

25 फरवरी की है घटना

25 फरवरी को आरोपी पीडि़ता के घर बिरसानगर गए और उसे साथ में घुमने की बात कह अपने साथ ले जाने के लिए फ्लैट के नीचे उसे लेकर आये। फ्लैट के नीचे वैन खड़ी थी जिसमें पहले से ही तीन लड़के बैठे थे। छात्रा वैन में नहीं बैठना चाह रही थी तो एक आरोपी ने उसे समझाया और वैन में बैठाने के बाद उसके चेहरे पर नशीला परफ्यूम लगाया। परफ्यूम लगाने के बाद छात्रा बेहोश हो गई। छात्रा को जब होश आया तो उसने अपने आप को एक होटल के कमरे में पाया। छात्रा वहां से अपने घर आई और सारी जानकारी अपने मां को दी। मां ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने मानगो आजादनगर में छापामारी कर आरोपियों को दबोच लिया।