kanpur@inext.co.in
KANPUR : शहर में 'हाफ एनकाउंटर' का सिलसिला जारी है। बीते चौबीस घंटे में गोविंदनगर और किदवईनगर में हुए 'हाफ एनकाउंटर' में दो और शातिर लंगड़े हो गए। दोनों शातिर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। पुलिस दोनों को मुकदमे संबंधी माल बरामद करवाने गई थी। जहां दोनों शातिरों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो दोनों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां पुलिस कस्टडी में दोनों का इलाज चल रहा है.

 

सिपाही पर तान दी पिस्टल
गोविंदनगर में लाइसेंसी पिस्टल चोरी के मामले में पुलिस ने बगाही भट्टा निवासी शातिर संजय सरोज को रविवार रात किदवईनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसे बाद में गोविंदनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पूछताछ के दौरान संजय ने बताया कि उसने रामलीला ग्राउंड के पास खंडहरनुमा मकान में पिस्टल को छुपाया है। गोविंदनगर इंस्पेक्टर पिस्टल बरामद कराने के लिए संजय को फोर्स के साथ रामलीला ग्राउंड ले गए। एक सिपाही संजय को लेकर मकान के अंदर गया तो संजय ने ईंटों के बीच छुपाई पिस्टल को निकालकर सिपाही पर तान दिया। सिपाही के शोर मचाने पर इंस्पेक्टर भाग कर वहां पहुंचे तो संजय ने उन पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो संजय पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि संजय पर 25 हजार का इर्1नाम था।

सिपाही की राइफल छीन ली
किदवईनगर में रविवार रात पुलिस ने मुखबिर की निशानदेही पर सरगना समेत सात शातिर चोरों को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में गैंग के सरगना असलम ने बताया कि उसने मछरिया में चोरी के सामान को छुपाया है। किदवईनगर पुलिस माल बरामद कराने के लिए सोमवार को असलम को लेकर मछरिया गई थी। वहां से लौटते समय संजय ने इंस्पेक्टर से कहा कि उसको टॉयलेट जाना है। इंस्पेक्टर संजय को सिपाही के साथ टॉयलेट के लिए भेज दिया। असलम ने कुछ दूरी पर जाते ही सिपाही पर हमला कर उसकी राइफल छीन ली। सिपाही के शोर मचाने पर इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पहुंच गए। जिसे देख संजय ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो संजय पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि संजय शातिर अपराधी है। उस पर 25 हजार का ईनाम है।