-फाफामऊ में व्यापारी को बाइक ने मारी टक्कर तो नैनी में बाइक सवार ट्रक की चपेट में आया

PRAYAGRAJ: अलग-अलग जगह हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना फाफामऊ में सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे हुई. यहां घर के सामने सड़क पार कर रहे राजनाथ (40) को बाइक सवार ने टक्कर मार दी. जबकि नैनी स्थित अलस्टम कंपनी के सामने ट्रक की चपेट में आने से अवधेश गुप्ता (40) ने दम तोड़ दिया.

फर्नीचर का करता था काम

सोरांव थाना क्षेत्र के रंगपुरा टाटा कंपनी के पास घर में ही राजनाथ पुत्र हरीलाल की फर्नीचर की दुकान है. वह दुकान के सामने सड़क पार कर पेट्रोल पम्प की ओर जा रहे थे. अचानक पहुंचे तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उसकी मौत की खबर सुनते ही पत्नी फूलकली व चारों बेटे फूट-फूटकर रोने लगे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शहर से लौट रहा था घर

करछना के चंदौली निवासी अवधेश गुप्ता पुत्र रामराज गुप्ता रविवार रात बाइक से किसी को स्टेशन छोड़ने शहर आए थे. सोमवार की भोर वापस लौटते समय नैनी स्थित अलस्टम कंपनी के सामने ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया. हादसा होते ही वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे. यह देख ट्रक सहित चालक फरार हो गया. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबर मिलते ही पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. उसकी मौत से पत्‍‌नी निषा देवी व दो लड़के एवं एक बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है.