- जमशेदपुर में पोस्टेड एक्साइज इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी की मौत

-सलगाडीह के पास कार और ट्रक में हुई टक्कर

RANCHI: सोमवार दिन के 11 बजे के करीब जमशेदपुर एक्साइज डिपार्टमेंट में पदस्थापित इंस्पेक्टर रवि वर्णवाल और उनकी पत्‍‌नी 30 वर्षीया हेमा देवी की मौत तमाड़ में रोड एग्सीडेंट में हो गई। जबकि उनका एक साल का बच्चा बाल-बाल बच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रवि वणर्वाल मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले के रजौली के रहनेवाले थे। सोमवार को वे परिवार के साथ स्वीफ्ट डिजायर(जेएच-11के-1222) पर सवार होकर दिउड़ी मंदिर पूजा करने आए थे। लौटने के क्रम में सलगाडीह के पास उनकी कार की ट्रक(एचआर-658301) के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, हेमा देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि गंभीरावस्था में रवि वर्णवाल को रिम्स लाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस लाइन में मेडिकल कैंप

जवानों और अधिकारियों के लिए मंगलवार को पुलिस लाइन में मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें रांची जिला में पदस्थापित जवानों का आई चेकअप से लेकर तमाम तरह के चेकअप किए जाएंगे। कैंप में डीजीपी डीके पांडेय, आईजी सुमन गुप्ता, डीआईजी अरुण कुमार सिंह व एसएसपी प्रभात कुमार भी शामिल होंगे। कैंप दिन के 10.30 बजे से शुरू होगा।

चंगाई सभा

तुपुदाना हटिया में होप इन क्राइस्ट मिनिस्ट्रीज की ओर से तीन दिनी आत्मिक चंगाई सभा शुरू होगी। बेंगलुरु के भाई दानिएल डेविड मुख्य वक्ता होंगे।

हेल्थ चेकअप कैंप

आइपीएस वाइफ एसोसिएशन(इप्सोवा) का डोरंडा जैप-1 परिसर में हेल्थ चेक अप कैंप लगेगा। 11 बजे से शुरू इस कैंप में पुलिसकर्मियों के परिजनों का फ्री हेल्थ चेक होगा।