- पादरी बाजार में स्कूल बस की चपेट में आया मजदूर, सहजनवां में साइकिल सवार को बस ने कुचला

GORAKHPUR: जिले में गुरुवार को दो जगहों पर हुए एक्सीडेंट में साइकिल सवार सहित दो लोगों की मौत हो गई। सहजनवां एरिया में एक्सीडेंट से गुस्साई पब्लिक ने गोरखपुर-लखनऊ रोड जाम कर प्रदर्शन किया। बस में तोड़फोड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। करीब आधे घंटे तक आवागमन ठप रहा। उधर, पादरी बाजार में स्कूल बस की चपेट में आने से मजदूर की जान चली गई।

बाजार करने निकला था रामअधार

सहजनवां एरिया के साथीपार गांव का रामअधार गुरुवार की शाम चार बजे बाजार करने जा रहा था। साइकिल लेकर वह बरहुआ के पास सड़क पार करने जा रहा था। तभी गोरखपुर से लखनऊ की जा रही बस की चपेट में आ गया। एक्सीडेंट में रामअधार की मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना से आसपास गांवों के लोग जाम हो गए। लोगों ने हाइवे पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सहजनवां पुलिस ने किसी तरह से जाम खत्म कराया।

एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर फरार

शाहपुर एरिया के भगतपुरवा का गनेश मजदूरी करता था। गुरुवार की दोपहर करीब पौने तीन बजे पैदल ही वह पादरी बाजार की ओर जा रहा था। मानस विहार कॉलोनी के पास पहुंचा। तभी एक स्कूल बस ने उसे कुचल दिया। एक्सीडेंट के बाद बस लेकर ड्राइवर फरार हो गया। उसके मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। उसके दो बच्चे हैं।