झूंसी थाने के पास युवक तो उतरांव में अधेड़ हुआ हादसे का शिकार

ALLAHABAD: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए मार्ग दुर्घटनाओं में अधेड़ समेत दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना झूंसी तो दूसरी उतरांव एरिया की है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

करता था काम सुपरवाइजरी

मेजा जिले के तुलापुरअवता अमिलिया कला निवासी शिवनारायण झूंसी थाने में बन रही नई बिल्डिंग में सुपरवाइजर का काम करता था। शनिवार देर रात वह कहीं से थाने के लिए लौट रहा था। थाने के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूचना ठेकेदार बिसुनचंद्र को देते हुए शव कब्जे में लिया और परिजनों को हादसे की जानकारी दी। परिवार के लोग रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। उसकी पत्‍‌नी व इकलौता बेटा शव देखते ही बेसुध हो गए।

टहलते समय आया चपेट में

उतरांव थाना क्षेत्र के इनायतपट्टी गांव निवासी नंदलाल (55) शनिवार की रात घर के सामने सैदाबाद फू लपुर रोड के फुटपाथ पर टहल रहा था। इस बीच पीछे से आए तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दिया। हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रूप से घायल नंदलाल को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।