गगहा एरिया में नहाने गए थे युवक

गहरे पानी में समाने से चली गई जान

GORAKHPUR:

गगहा एरिया के सोहगौरा टीकर के पास राप्ती नदी में नहाने गए दो युवक डूब गए। युवकों के डूबने की सूचना पर पुलिस ने पब्लिक की मदद से दोनों को बाहर निकलवाया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। युवकों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि कानूनी कार्रवाई के बाद दोनों की डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी जाएगी।

एक दूसरे का हाथ पकड़े थे दोस्त

झंगहा एरिया के पकडीहा निवासी आकाश, नीतिश चौबे और देवरिया जिले के रुद्रपुर, फत्तेपुर का नितेश पांडेय टेंपो से नदी में नहाने गए थे। तीनों नहाते हुए गहरे पानी में चले गए। उसी समय आकाश पानी में डूबने लगा। उसके बचाने के चक्कर में दोनों दोस्त भी पानी में समा गए। उनके डूबने पर बचाने का शोर सुनकर आसपास खेतों में मौजूद लोग भी पहुंचे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसडीएम बांसगांव अभिषेक गोयल, गगहा के एसओ सुनील कुमार सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने पब्लिक की मदद से युवकों की तलाश शुरू कर दी। करीब ढाई घंटे के बाद दो युवकों की डेड बॉडी बरामद हुई। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि एक दूसरे को बचाने में वह पानी में डूब गए। पब्लिक की मदद से नीतिश चौबे को बचाया जा सका। उसके दो दोस्तों के मौत की सूचना पुलिस ने उनके परिजनों को दी।

युवकों के डूबने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। काफी प्रयास किया गया कि युवकों की जान बचाई जा सके। लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। इस घटना में नितेश पांडेय और आकाश साहनी की मौत हो गई।

सुनील कुमार सिंह, थाना प्रभारी गगहा