-इज्जतनगर व बारादरी में सामने आए मामले, परिजनों ने की शिकायत

<-इज्जतनगर व बारादरी में सामने आए मामले, परिजनों ने की शिकायत

BAREILLY:

BAREILLY: इज्जतनगर और बारादरी में दो लड़कियों के प्रेमी के साथ फरार होने का मामले सामने आए हैं। एक लड़की अपनी बहन के घर से जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। दोनों ही मामलों में परिजनों ने बहला-फुसलाकर अपहरण की तहरीर दी है। पुलिस दोनों मामलों मुकदमा दर्ज कर लिया।

टीचर ने छात्रा को भगाने में की मदद

मूलत: से बिजौरिया, नवाबगंज निवासी छात्रा के घर पड़ोस के रहने वाले संजीव का आना जाना था। जब संजीव और छात्रा के प्रेम संबंधों के बारे में पिता को पता चला तो उन्होंने छात्रा को इज्जतनगर में बड़ी बहन के घर भेज दिया। क्7 जुलाई को छात्रा घर से प्रेमी के साथ गायब हो गई। छात्रा अपने साथ में बहन के घर रखे फ्0 हजार रुपए कैश और उसकी ज्वेलरी भी लेकर गई है। पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को भगाने में टीचर सत्यप्रकाश का भी रोल है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर ि1लया है।

लड़की का बहला-फुसलाकर अपहरण

बारादरी के संजय नगर निवासी लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि एयरफोर्स कॉलोनी निवासी धीरज उनकी बेटी को म् जुलाई को ले गया। जब उन्होंने धीरज के पिता आशाराम से संपर्क किया तो उन्होंने टाल-मटोल कर दिया कि, उनका बेटे से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। उन्होंने बेटी की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उन्हें डर है कि उनकी बेटी की हत्या की जा सकती है। पिता ने बारादरी थाना में मामले की तहरीर दी है।