-रास्ते को लेकर दो बस्ती के लोगों में है विवाद

-दोनों ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर

>

RANCHI : शुक्रवार की रात दो बस्ती के विवाद में दर्जनभर युवकों ने मारपीट की। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर कई लोग चोटिल हुए हैं। इस बाबत गोंदा थाना में अलग-अलग लोगों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ह है मामला

एक एफआईआर धावलनगर के देवाशीष चौधरी के बयान पर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि वे रात में सर्कुलर रोड स्थित सुभद्रा कॉम्प्लेक्स से बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। रास्ते में नीतेश ओझा, सुशील कुमार, राकेश कुमार और प्रवीण कुमार ने मारपीट शुरू कर दी। इसी क्रम में उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। इसी बीच पुलिस की गश्ती जीप पहुंची और मुझे बचाया। वहीं दूसरी प्राथमिकी अखिलेश्वर राय के भाई राजकुमार राय ने दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि अखिलेश्वर राय जब अपने दोस्त राकेश सिंह को छोड़ने के लिए जा रहे थे तो गांधीनगर के समीप अजय सिंह, अशोक नायक, विकास मिंज, कुंदन राय आदि ने मिलकर उनके भाई को पीटा और जख्मी कर दिया। अखिलेश्वर कुमार राय इलाज के लिए रिम्स में भ्ार्ती हैं।

ड्राइवर ने पीटा तो हटाया गया

जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान धावलनगर में तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। गश्ती टीम ने उस बाइक को रोका। बाइक सवार ने कहा कि वह उसकी गाड़ी नहीं है। इस पर गोंदा थाना का ड्राइवर बाइक को थाना ले आया। रात में ही बाइक छुड़ाने के लिए एक पैरवीकार थाना पहुंचा तो ड्राइवर संजीव कुमार ने उसे पीट दिया। इसके बाद युवक धावल नगर पहुंचा और रात में सैकड़ों लोगों ने गोंदा थाने का घेराव कर दिया। लोगों का कहना है कि आरोपी ड्राइवर को हटाओ। लोगों की मांग पर डीएसपी सत्यवीर कुमार ंिसह ने ड्राइवर को हटा दिया और उसके खिलाफ भी एक प्राथमिकी दर्ज करवा दी।