शहर में दो व करछना में एक युवक की हादसे में मौत

मरने वालों में एक कौशाम्बी, दूसरा करछना व तीसरा मिर्जापुर का

PRAYAGRAJ: जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में बुधवार को कुल तीन लोगों की मौत हो गई. बम्हरौली ग्लास फैक्ट्री के पास व करछना में ट्रैक्टर काल बना तो नैनी में गंगा स्नान कर जा रहे युवक को ट्रक ने रौंद दिया. दोनों ट्रैक्टर पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. ट्रक सहित चालक फरार है.

शहर से वापस जा रहा था घर

कौशाम्बी के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र स्थित फतेहपुर घाट निवासी स्वरूप पांडेय (35) पुत्र कामेश्वर प्रसाद पांडेय शहर से बुधवार को करीब तीन बजे वापस घर जा रहा था. बम्हरौली ग्लास फैक्ट्री के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने जाम लगाने की कोशिश की, तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताते हैं कि स्वरूप पूरामुफ्ती में जीएमजी कान्वेंट स्कूल चलाता था.

आईटीआई का था छात्र

करछना थाना क्षेत्र स्थित मड़वाबीरपुर गांव के पास मंगलवार रात ट्रैक्टर की टक्कर से एरिया के लाहंदी गांव निवासी विनय कुमार (18) पुत्र बृजेश कुमार की मौत हो गई. विनय आईटीआई फाइनल इयर का छात्र था. घटना उस वक्त हुई जब वह भीरपुर गांव में निमंत्रण खाकर बाइक से घर वापस जा रहा था. दो भाई व दो बहन में वह दूसरे नंबर का था.

गंगा स्नान कर लौट रहा था घर

नैनी थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से मंगलवार रात गंगा स्नान कर घर जा रहे विश्वनाथ (28) पुत्र बैरागी लाल निवासी तिलांवराजा लालगंज मीरजापुर घायल होकर गिर पड़ा. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जेब में मिली डायरी से हुई पहचान के बाद पुलिस ने सूचना परिजनों को दी. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे उसके बड़े भाई राम प्रसाद ने बताया कि वह राजगीर का काम करता था. बसंत पंचमी को ही गंगा स्नान के लिए कुंभ मेला आया था.