- हिस्ट्रीशीटर बदमाश सहित चार पर हत्या के प्रयास का मुकदमा

GAGHA: गगहा थाना क्षेत्र में रियांव के श्रीरामपुर टोले में होली से एक दिन पहले गोली चली. हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपने चार साथियों के साथ दरवाजे पर चढ़कर राजेश और उसके भांजे राजू को गोली मार दी. हाथ व पैर में छर्रा लगने से दोनों घायल हैं. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का नामजद मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

रंजिश में मारी गोली

श्रीरामपुर निवासी राजेश (30) और मिश्रौली टोला प्रसादीपुर निवासी उसका भांजा राजू (20) शाम करीब चार बजे घर के बरामदे में बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे. इस दौरान गांव का ही हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेंद्र यादव अपने साथियों के साथ उसके दरवाजे पर चढ़ आया और बेवजह गालियां देने लगा. इसका विरोध करने पर उसने गोली चलानी शुरू कर दीं. जिससे मामा-भांजा घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर गांव से फरार हो गए. स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

दोनों के बीच पुराना है विवाद

श्रीरामपुर निवासी पोस्टमैन रविंद्र यादव की करीब 18 साल पहले हत्या हुई थी. इस मामले में सुरेंद्र यादव को पुलिस ने गिफ्तार कर जेल भेज दिया था. तभी से रविंद्र यादव के परिवार का सुरेंद्र यादव से विवाद चला आ रहा है. सुरेंद्र यादव के पुत्र की राजेश से अच्छी दोस्ती है. इस वजह से सुरेंद्र उससे भी रंजिश रखने लगा. आरोप है कि इसी रंजिश में उसने उस पर हमला किया है. इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.