- खड़ी डीसीएम में स्कार्पियों ने मारी टक्कर, दो घायल

- घटना के बाद मौके से फरार हो गया होमगार्ड

MANJHGAWA: गगहा थाना क्षेत्र के सिलनी पुलिया के पास शनिवार को एक होमगार्ड की अवैध वसूली के चलते दो वाहनों में टक्कर हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद होमगार्ड मौके से फरार हो गया। 108 नंबर की एम्बुलेंस से घायलों को गगहा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मांग रहा था 100 रुपए

शनिवार को सुबह 10 बजे मुगलसराय से आ रही डीसीएम को सिलनी पुलिया के पास एक होमगार्ड ने रोक लिया। डीसीएम पर लाल व पीली पट्टी लगाकर ड्राइवर से 100 रुपए मांगने लगा। ड्राइवर उससे मोलभाव करते हुए गाड़ी से नीचे उतर गया। तभी सामने से आई स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डीसीएम में टक्कर मार दी। टक्कर होते ही स्टीकर साटने वाले एनजीओ के लोगों के साथ होमगार्ड फरार हो गया।

दोनों घायल रेफर

गाडि़यों की टक्कर में सुनील विश्वकर्मा व उसका भाई रोहित विश्वकर्मा पुत्र रामदयाल निवासी सेमरा बुजुर्ग थाना बड़हलगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 नंबर की एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र गगहा ले जाया गया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिया पर कई हफ्ते से एनजीओ के लोग स्टीकर लगाकर सभी गाडि़यों से वसूली करते हैं और होमगार्ड उनका साथ देता है।