- किसी वाहन को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरा गई बाइक

- दावत से लौट रहे थे, दोनों की मौत से घर में मचा कोहराम

PURAMUFTI (7 June, JNN): पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के समीप शुक्रवार की रात करीब एक बजे एक अनियंत्रित बाइक पेड़ से भिड़ गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार जीजा व साले की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से परिजनों में हाहाकार मच गया है।

दावत से लौट रहे थे

सरायअकिल थाना क्षेत्र के जवई निवासी श्यामलाल का क्8 वर्षीय बेटा विलोच कुमार अपने जीजा धर्मेद्र (ख्ख्) पुत्र सुंदरलाल निवासी बरई के साथ शुक्रवार की शाम मोटरसाइकिल से चरवा के बेरुआ गांव निमंत्रण में शामिल होने गया था। बताते हैं कि रात तकरीबन एक बजे वो दोनों घर वापस लौट रहे थे। वो जैसे ही पुरैनी गांव के समीप पहुंचे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीजा व साला गंभीर रूप से लहूलुहान होकर तड़पने लगे। वहीं सड़क किनारे अपने घर के बाहर सो रहे लोगों की नींद खुली और वह भाग कर मौके पर पहुंचे। जब तक उन्हें अस्पताल ले जाने का कोई उपाय किया जाता तब तक दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

घर वालों को बुलाया

उनके पास रहे कागजातों से शवों की पहचान कराने के बाद परिवार वालों को जानकारी दी गई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। रोते-चीखते परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले में लिखा-पढ़ी कर ली। दो लोगों की मौत के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है।