- फोरलेन पर कसरवल गुरुद्वारे के पास हुआ हादसा

- बाइक सवार के सिर के ऊपर से गुजर गया ट्रेलर का पहिया

SAHJANWA:

सहजनवां थाना क्षेत्र के कसरवल गुरुद्वारा के पास बुधवार को दोपहर बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रेलर ने कुचल डाला। एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रेलर का चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रेलर कब्जे में ले लिया।

रोड क्रास करते समय घटना

ट्रेलर खलीलाबाद की तरफ से आ रहा था। आनन्द कुमार गौतम (30), पुत्र लालबहादुर गौतम, निवासी शिवपुर साहबगंज शाहपुर और भोलेशरण राव (25), पुत्र देवशरण राव, निवासी रेलवे कॉलोनी जटेपुर शाहपुर गुरुद्वारे से 200 मीटर आगे रोड क्रास कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। दोनों युवक बाइक से उछल गए। बाइक चला रहे आनंद के सिर को कुचलते हुए ट्रेलर निकल गया। मौके पर ही आनंद की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर से भोले दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायल भोले को सीएचसी पहुंचाया। रास्ते में भोले की भी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

तेज रफ्तार और असावधानी वजह

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज रफ्तार और असावधानी घटना का कारण बनी। ट्रेलर की रफ्तार बहुत तेज थी। वह अपने लेन में तेजी से जा रहा था। अचानक बाइक सवार युवकों के सामने आ जाने पर ब्रेक से गाड़ी रुक नहीं पाई और हादसा हो गया। वहीं बाइक सवार युवक ट्रेलर की स्पीड का अंदाजा नहीं लगा पाए। उन्हें लगा कि वहां तक ट्रेलर के पहुंचने से पहले वे रोड क्रास कर जाएंगे। हड़बड़ी और असावधानी से उन्होंने व्यस्त रोड के बीच से क्रास करने की कोशिश की जो उनके लिए काल साबित हुआ। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रेलर को कब्जे में ले लिया।

मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर ट्रेलर और चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

- आरके सिंह, एसओ, सहजनवां