ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में पलटा मिनी भार वाहन

GHOORPUR(JNN): घूरपुर थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बांदा मार्ग पर सीएचसी जसरा के समीप सुबह 5:30 बजे अनियंत्रित मिनी भार वाहन पलटने से उसमें सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। वाहन मानिकपुर से सागौन की लकड़ी लादकर इलाहाबाद जा रहा था और ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में पलट गया। दुर्घटना में वाहन चालक व खलासी को भी गंभीर चोट आयी है।

लाद रखी थी लकड़ी

लालापुर थाना क्षेत्र के बंगला निवासी राम लखन मिनी भार वाहन चलाता है। गांव का ही लाला उसकी गाड़ी में खलासी है। दोनों रविवार भी भोर में चित्रकूट से गाड़ी में सागौन की लकड़ी लादकर इलाहाबाद निकले थे। गाड़ी में चित्रकूट के सकरौहा निवासी चुन्ना आदिवासी व श्रीकेतन बैठे थे। राम लखन तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था।

पुलिस को देख भागने लगा

जैसे ही घूरपुर थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरा के समीप पहुंचा, पुलिस को देख गाड़ी भगाने लगा। एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पेड़ से टकराकर पलट गई। इससे गाड़ी में डाला के ऊपर बैठे चुन्ना की मौके पर मौत हो गई, जबकि श्रीकेतन के साथ ही ड्राइवर व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को सीएचसी जसरा ले जाया गया, जहां से इन्हें इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में श्रीकेतन ने भी दम तोड़ दिया।