- व्यापारी इस्लामाबाद से कंपनी का कलेक्शन पेमेंट लेकर जा रहा था सदर बाजार

- बाइक में टक्कर मारने के बाद बरसाई गोलियां

Meerut: मेरठ दिन-प्रतिदिन लूटेरों का अड्डा बनता जा रहा है। नौचंदी थाना क्षेत्र में तेल व्यापारी मर्डर के बाद लूट की घटना अभी ठंडी नहीं हुई थी कि बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दे डाला। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित ताला फैक्ट्री के निकट बाइक सवार बदमाशों ने घी व तेल व्यापारी पर पिस्टल से गोलियां बरसाकर दो लाख का कैश लूट लिया। इसके बाद बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देकर हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। लूट की सूचना पाकर एसपी सिटी व सीओ भी आनन-फानन में थाना लिसाड़ी गेट पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

ये है मामला

इंद्रा नगर निवासी गणेश तेल का व्यापारी है, जिसकी सदर बाजार में दुकान है। बताया गया कि मंगलवार की शाम करीब पांच बजे वह प्रत्येक सप्ताह की तरह जगदीश प्रसाद एंड संस कंपनी की कलेक्शन पेमेंट लेकर हापुड़ होते हुए सदर जा रहा था।

बाइक में टक्कर मारकर गिराया

इसी बीच गणेश जैसे ही हापुड़ रोड स्थित ताला फैक्टरी के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार तीन युवकों ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिसके चलते वह गिर गया। इसके बाद उसे डराने के लिए उन्होंने पिस्टल एक के बाद एक तीन फायर किए। उसके बाद हाथ से जबरन रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गए, जिसमें दो लाख रुपए कैश रखे थे।

अधिकारियों के होश उड़े

कंट्रोल रूम से दस लाख लूट की सूचना फ्लैस हुई। जिससे पुलिस के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी ओपी सिंह व सीओ विनीत भटनागर आनन-फानन में लिसाड़ी गेट थाना पहुंचे। कैश दस के स्थान पर दो लाख होने पर अधिकारियों ने कुछ राहत की सांस ली।

व्यापारी की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

ओपी सिंह, एसपी सिटी मेरठ