dehradun@inext.co.in
DEHRADUN :
जम्मू कश्मीर निवासी बीएसएनएल कर्मचारी का दून में एटीएम बदलकर अकाउंट से दो लाख रुपये उड़ा लिये गए। पीडि़त ने थाना प्रेमनगर में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अलग-अलग एटीएम से निकाली रकम
एसओ प्रेमनगर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि मदनलाल पुत्र स्वर्गीय चुन्नीलाल निवासी कैंप रोड जम्मू वहां बीएसएनएल कर्मी है। उसकी बेटी यहां बीएफआईटी कॉलेज में पढ़ती है। तहरीर में पीडि़त ने बताया कि 21 अगस्त 2018 को वह बेटी की फीस जमा कराने के लिए देहरादून आया था। इसी दौरान वह सुद्धोवाला स्थित पीएनबी एटीएम में पैसे निकालने गया। पैसे निकलने में कुछ दिक्कत आने पर बाहर खड़े एक युवक ने उसकी मदद करने को कहा और एटीएम लेकर पैसे निकाल लिए। बताया कि इसके बाद वह अपना एटीएम लेकर वहां से चला गया।

विभिन्न एटीएम से निकाल लिए गए पैसे

पीडि़त के मुताबिक जम्मू जाकर जब उसने पैसे निकालने की कोशिश की पैसे नहीं निकले। इसके बाद उसने अपना एटीएम चेक किया तो एटीएम किसी ओर का था। बैंक जाकर पता चला कि उसके खाते से 2,00,855 रुपये देहरादून के विभिन्न एटीएम से निकाल लिए गए हैं। उसके बाद पीडि़त ने दून पहुंचकर शुक्रवार को थाना प्रेमनगर में तहरीर दी। एसओ ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सुद्धोवाला में जिस एटीएम से पीडि़त ने रुपये निकाले थे उसका सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया है, फिलहाल इसमें एटीएम बदलने वाले की तस्वीर साफ नहीं आ रही है। इसलिए आसपास के अन्य सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

पत्नी को 'आई लव यू' कहकर कानपुर एसपी ने खाया जहर, पढ़ें क्या-क्या लिखा सुसाइड लेटर में

Crime News inextlive from Crime News Desk