- घटना को लेकर तनाव, पीडि़ता पक्ष के लोगों ने थाना घेरा

-दो युवकों के खिलाफ दी थाने पर तहरीर, फाड़ दिए कपड़े

Mawana : गांव भैंसा में बुधवार सुबह दुकान से सामान लेकर घर लौट रही महिला को गांव के ही समुदाय विशेष के दो युवकों ने घर में खींचने का प्रयास किया और विरोध करने पर मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए. लोगों के आने पर आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद पीडि़ता के पक्ष में आए सैकड़ों महिला-पुरुषों ने कार्यवाही की मांग को लेकर थाने का घेराव किया. पीडि़ता ने थाने पर आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी. दोनों पक्षों में तनाव बना है.

चाय के बहाने

बुधवार शाम घायल अवस्था में परिजनों के साथ थाने पहुंची पीडि़त महिला मिथलेश ने पुलिस को बताया कि वह सुबह आठ बजे गांव में ही दुकान पर सामान लेने गई थी. जब सामान लेकर वह वापस घर लौट रही थी तो अपने घर के बाहर खड़े समुदाय विशेष के दो युवकों ने कहा कि भाभी सर्दी हो रही है, चाय पीकर जाना. इंकार करने पर नामजद उसे घर में खींचने लगे और विरोध करने पर मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ डाले तथा शोर मचाने पर अश्लील भाषा का प्रयोग किया. लोगों के आने पर आरोपी फरार हो गए.

लोगों में आक्रोश

पीडि़ता ने परिजनों के साथ थाने पर पहुंचकर आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी. बाद में पीडि़ता के पक्ष में आए गांव के सैकड़ों महिला-पुरूषों ने कार्यवाही की मांग को लेकर थाने का घेराव किया. पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन वे हत्थे नही चढ़े. घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है.