- बस में बैठे बच्चे आ गए दहशत में, मचाया शोर

- पब्लिक ने एक मनबढ़ को पकड़ पुलिस को सौंपा

BADHALGANJ: बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेतवार के पास मनबढ़ों ने एक स्कूल बस को ओवरटेक कर चालक के साथ मारपीट की और पैसे छीन लिए। इस घटना से बस में बैठे बच्चे डर गए और शोर मचाने लगे। बच्चों के शोर पर पब्लिक ने मनबढ़ों को दौड़ा लिया। एक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

स्कूल से जा रही थी बस

बृजेश तिवारी उर्फ गंगा तिवारी बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्राम सभा गायघाट डेरवा के निवासी हैं। वे गायघाट स्थित एक स्कूल के बस के ड्राइवर हैं। सोमवार को स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद बस लेकर बच्चों को घर छोड़ने जा रहे थे। नेतवार गांव के पास ही पहुंचे थे तभी मोटर साइकिल सवार दो मनबढ़ युवक बस को ओवरटेक करने की कोशिश करने लगे। बस के आगे जाकर बाइक रोक दी। इस पर बृजेश को बस रोकनी पड़ी। बस रुकते ही मनबढ़ों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि चार हजार रुपए छीन लिए।

बच्चों ने मचाया शोर

मारपीट से बस में बैठे बच्चे दहशत में आ गए। बताया जा रहा है कि दोनों मनबढ़ नशे में थे और पास नहीं दिए जाने से नाराज हो गए थे। बच्चों के शोर मचाने पर पब्लिक दौड़ी और एक मनबढ़ को पकड़ लिया। उसकी पहचान धर्मेन्द्र जायसवाल पुत्र गोरख जायसवाल ग्राम नेतवार थाना बड़हलगंज के रुप मे हुई है। वही दूसरे की पहचान सुजीत राय पुत्र रवि राय नेतवार निवासी के रुप में की गई है। चालक ने कोतवाली थाने में मे लिखित तहरीर दी है। इस आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।