- सहजनवां के भीटीरावत में फोरलेन पर हुआ हादसा, दोनों की मौत

- पिता के ब्रह्माभोज का न्यौता बांटकर अपने बहनोई संग बाइक से लौट रहा था युवक

- एक अन्य हादसे में बाइक सवार ने साइकिल सवार को कुचला, मौत

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया में भीटी रावत के पास फोरलेन पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार साले-बहनोई को रौंद दिया। इसमें दोनों की मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवक पिता के ब्रह्माभोज का न्यौता बांटकर अपने जीजा संग घर लौट रहा था। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, एक अन्य हादसे में सहजनवां थाना क्षेत्र के ही महदेइया में बाइक की चपेट में आने से बन्नीबारी निवासी शिवनाथ की मौत हो गई। शुक्रवार को साइकिल से वह बाजार जा रहा था।

पिता की हो चुकी है मौत

संतकबीर नगर जिले के गौसपुर निवासी अमित के पिता हरिलाल का निधन हो गया था। पिता के ब्रह्माभोज का न्यौता लेकर अमित अपने बहनोई सहजनवां के जगतबेला निवासी मनीराम के घर चला गया। वहां से गुरुवार शाम दोनों बाइक से अमित की मौसी के घर गए। रात होने पर अमित और उसके जीजा वहीं रुक गए। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे मौसेरी बहन जूही और जीजा मनीराम को साथ लेकर अमित घर लौट रहा था।

सामने से ट्रक ने मारी टक्कर

बाइक चला रहा अमित सहजनवां के भीटी रावत चौराहे पर पहुंचा। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से अमित और उसके जीजा मनीराम की मौत हो गई। अमित की मौसेरी बहन जूही गंभीर रूप से घायल हो गई। एक्सीडेंट के बाद हाइवे पर आवागमन ठप होने से जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने दोनों की डेड बॉडी हटाकर आवागमन शुरू कराया।