बाइक समेत नदी में समा गए दो छात्र

शंकरगढ़ के गौरा गांव में सामने आया दर्दनाक हादसा

NARIBARI (25 July, JNN): साथ बाइक से घूमने निकले दो छात्र नहर में बह गए। जब तक उन्हें बचाने की कोशिशें होतीं और उन्हें बाहर निकाला जाता, दोनों दम तोड़ चुके थे। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे और अपने पैरेंट्स की इकलौती पुत्र संतान थे। दोनों की बॉडी निकाली गई तो परिवार के सदस्यों का कलेजा मुंह को आ गया। स्पॉट पर ही रोना-पीटना शुरू हो गया। यह देखकर वहां मौजूद दूसरे लोगों की आखें भी नम हो गई।

दोनो एसएमसी के छात्र

यह दर्दनाक हादसा सोमवार को दिन में शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के गौरा गांव में सामने आया। यहां टोंस नहर में दो छात्र बाइक समेत समा गए। बारा थाना क्षेत्र के सीध टिकट निवासी अनिल सिंह मध्य प्रदेश के रीवां जिले के चाकघाट इलाके में स्थित विद्युत उपकेंद्र में कार्यरत हैं। वह परिवार समेत चाकघाट में ही रहते हैं। उनका बेटा अंकित सिंह (17) चाकघाट स्थित सेंट मेरीज कान्वेंट में 11वीं का छात्र है। वहीं रहने वाले शेरू खुराना का पुत्र चच्छू खुराना भी उसी विद्यालय में 12वीं में पढ़ता है। दोनो में दोस्ती है और दोनों एक बाइक पर बैठकर सोमवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे शंकरगढ़ के गौरा गांव में स्थित टोंस पंप की नहर पर घूमने गये थे। मोड़ पर अचानक उनकी बाइक मिट्टी गीली होने से स्लिप कर गई। इसके बाद उनका बाइक पर नियंत्रण नहीं रहा और दोनों नहर में जा गिरे।

पांच सौ मीटर दूर मिला शव

तेज नहर में बाइक समेत दो छात्रों को गिरता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर विभागीय कर्मियों ने नहर बंद कर दी लेकिन जब तक ग्रामीण कुछ कर पाते दोनो की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद पांच सौ मीटर दूर दोनों छात्रों का शव बरामद किया गया। सूचना पर दोनो के रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। अंकित और चच्छू दोनों अकेले पुत्र थे। उनकी मौत से परिवार में कोहराम है।