-कपड़ा व्यवसायी अजित सिंह उर्फ सूरज सिंह के घर रेड

यढ्ढस्॥न्हृद्दन्हृछ्व/क्कन्ञ्जहृन्: आइपीएल मैच में सट्टा लगाते दो लोगों को टाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बुधवार की रात एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर एसडीएम और एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ने धरमगंज स्थित कपड़ा व्यवसायी अजित सिंह उर्फ सूरज सिंह के घर पर छापेमारी की।

एसडीपीओ डॉ अखिलेश कुमार ने बताया कि कार्रवाई के दौरान अजीत सिंह उर्फ सूरज सिंह के घर से 11.48 लाख रुपए कैश सहित सट्टेबाजी से संबंधित डायरी, 11 मोबाइल, रजिस्टर, लैपटॉप, सीपीयू डीवीआर बरामद किया। गिरफ्तार सूरज सिंह से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर बाल मंदिर रोड निवासी मुकेश दुग्गड़ को गिरफ्तार किया गया। हिरासत में लिए गए दो अन्य लोगों को पूछताछ के बाद पीआर बांड भरा कर छोड़ दिया गया। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों ने तीन और लोगों के नाम बताए हैं।

देर रात तक हुई पूछताछ

टाउन थाने में गिरफ्तार आरोपितों के साथ तीन अन्य व अज्ञात के विरुद्ध जुआ अधिनियम और अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गुरुवार को गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने छापेमारी इतनी गुपचुप तरीके से की, कि किसी को भनक तक नहीं लग सकी। आरोपित के घर पर एसडीपीओ डॉ। अखिलेश कुमार और एसडीएम परवेज अख्तर देर रात जमे रहे। रात करीब दस बजे एसडीएम के निकलने के बाद एसडीपीओ अकेले सट्टेबाज से पूछताछ करते रहे। देर रात एसपी भी पहुंचे।