- घटना के दौरान हमलावरों ने युवती को खींचा, दुष्कर्म का प्रयास

- हमले में दंपती भी घायल, मौके पर पीएसी तैनात

दबथुवा : नानू गांव में शनिवार दोपहर विवादित भूमि पर मकान निर्माण के विवाद में दो पक्षों में संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर पथराव और फायरिंग भी हुई। युवती के साथ हमलावरों ने दुष्कर्म का प्रयास भी किया। घटना में दंपती व एक युवती घायल हो गए। जानकारी मिलने पर थाना पुलिस, एसडीएम, तहसीलदार व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराकर एक पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल निर्माण कार्य रूकवा कर मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस ने 18 नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पहले से चल रहा है विवाद

नानू गांव में कब्रिस्तान से सटी भूमि पर गय्यूर पुत्र इदरीस का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। शनिवार को भूमि पर गय्यूर के मकान का निर्माण चल रहा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग एकत्र हो गए। दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और उन्होंने निर्माण ध्वस्त कर दिया, जिस पर देखते ही देखते दोनों पक्षों में पथराव होने लगा। इस दौरान फायरिंग भी हुई, जिसमें गय्यूर और उसकी पत्नी घायल हो गए। आरोप है कि हमलावरों ने एक युवती को खींचकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया।

गांव में तनाव

इंस्पेक्टर आरके सिसौदिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया और दूसरे पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। हालत गंभीर होने पर गय्यूर को मेरठ रेफर कर दिया गया। एसडीएम शिव कुमार, तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह भी पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। एसडीएम ने फिलहाल निर्माण कार्य पर रोक लगा दी और तनाव को देखते हुए मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है। गय्यूर पक्ष की ओर से थाने में दी गई तहरीर पर पुलिस ने मंसूर, बाबू, मूदा, बब्बू, इसरार, लाला, युनूस, साबू, कासिम, मोमीन, नसीबू, मोहसिन, आस मोहम्मद पुत्र हनीफ, शहजाद, आस मोहम्मद पुत्र आशिक अली, शाहरूख, युसूफ, शाहिद और 20 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।