इस तरह दो सांपो ने सेट पर मचाया कोहराम
खबरों के मुताबिक फिल्म कलंक के सेट पर शूटिंग के दौरान कहीं से दो सांप आ गए जिनकी वजह से सेट पर उथल-पुथल मच गई। अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक की शूटिंग सेट में इस समय आलिया और वरुण ही मौजूद रहे। फिलहाल दो सांपों ने सोमवार को अचानक से सेट पर पहुंच कर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहोल बना दिया। जिस वक्त ये सब चल रहा था उस समय आलिया और वरुण काफी सीरीयस सीन के लिए एक्ट कर रहे थे पर दोनों सांप उनकी ओर बढ़ने लगे और फिर सेट पर लोग इधर-उधर भागने लगे। आलिया और वरुण ने भी तुरंत शूटिंग रोक दी और फिर लगभग एक घंटे तक कोई सीन शूट नहीं किया गया।
आलिया और वरुण की फिल्म कलंक के सेट पर दो सांपों ने मचाया बवाल,रुकी शूटिंग,जानें फिर क्या हुआ
सांपों की वजह से कोई आहत नहीं हुआ
कलंक के शूटिंग सेट पर सांपों की वजह से मचे कोहराम पर एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का शूटिंग शिड्यूल लगभग 45 दिनों का है जिसके लिए वहां सबकी सेफ्टी का पूरा ध्यान दिया है और किसी के साथ किसी भी तरह की कोई घटना न हो इस बात का पूरा ध्यान रखा जाएगा। सोमवार को दोपहर के वक्त दो बडे़ सांपों के आ जाने से सेट पर काफी बवाल मचा था। शूटिंग को तत्काल ही बंद किया गया और सभी की सेफ्टी के ध्यान में रखते हुए पता लगाया गया कि किसी को भी कोई नुकसान तो नहीं हुआ। फिलहाल सेट पर सभी ठीक हैं और बाद में क्रू के कुछ लोगों ने सांपों को वापस जंगल की ओर भेज दिया।
आलिया और वरुण की फिल्म कलंक के सेट पर दो सांपों ने मचाया बवाल,रुकी शूटिंग,जानें फिर क्या हुआ
माई नेम इज खान के सेट पर हो चुका हादसा
ऐसा पहली बार नहीं हो रहा की किसी फिल्म के सेट पर सांपों के आ जाने से शूटिंग रोक दी गई हो। फिल्म कलंक के सेट पर सांप पहुंचने से पहले माई नेम इज खान के सेट पर पहुंच चुके थे। वहां भी शूटिंग को रोक दिया गया। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे और उनके अपोजिट काजोल थीं। फिल्म माई नेम इज खान में अभिषेक वर्मन ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। फिलहाल कहा जा रहा है कि आलिया और वरुण की फिल्म कलंक साल 2019 में रिलीज होगी।
आलिया और वरुण की फिल्म कलंक के सेट पर दो सांपों ने मचाया बवाल,रुकी शूटिंग,जानें फिर क्या हुआ

संजय दत्त संग 25 तो अन‍िल के साथ 18 साल बाद पर्दे पर लौटेंगी माधुरी, आख‍िरी बार यहां दिखे थे साथ

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग शुरु, देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk