डोरंडा इलाके में गुरुवार की रात एक छात्रा समेत दो लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पहली घटना डोरंडा थाना एरिया के प्रधान पैलेस के पीछे स्थित बढ़ईटोली की है। यहां एक छात्रा 15 वर्षीय पूजा खलखो फांसी के फंदे पर झूल गई। उसके भाई विशाल खलखो ने पुलिस को बताया कि पूजा इस बार मैट्रिक का एग्जाम देनेवाली थी और कई घरों में काम भी करती थी। गुरुवार की रात वह काम करके लौटी और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। जब विशाल ने दरवाजा बंद देखा तो उसे खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर खिड़की खोल कर देखा गया तो पूजा फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

दूसरी घटना जैप वन के पास की है, जहां चित्रा लाल नामक 40 वर्षीय महिला ने फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी। उसके भाई सुमित ने इस संबंध में डोरंडा थाना पुलिस को जानकारी दी है। सुमित ने बताया कि जब वह घर आया तो पाया कि चित्रालाल कमरे में फांसी के फंदे से झूल रही थी। वे लोग उसे रिम्स ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक्सीडेंट में एक की मौत

रातू थाना क्षेत्र के कमड़े के पास स्थित बिंको पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो (जेएच-01टी-8530) के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उस पर सवार बेलांगी पतराटोली निवासी अब्दुल रहीम खान (50 वर्ष)की मौत हो गई। इस घटना में पांच अन्य लोग घायल हो गए। रातू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।