नैनी एरिया में रेप के बाद हत्या करके जला दिया गया था महिला का शव

सरायइनायत में भी रेप के बाद हत्या की आशंका, चौथे दिन हुआ पोस्टमार्टम

ALLAHABAD: हत्या के बाद दो महिलाओं के शव को तीसरे दिन शनिवार को भी कोई वारिश नहीं मिला। दोनों कहां की थीं? उन्हें क्यों मारा गया? मारकर यहां किसने फेंका? कौन था जिसने उनके साथ मुंह काला किया था। पुलिस के पास अब भी इन सवालों का कोई जवाब नहीं है। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम के बाद दाह संस्कार कर दिया।

तीन दिन पूर्व मिली थी लाश

एक महिला की निर्वस्त्र अधजली लाश तीन दिन पूर्व औद्योगिक थाना क्षेत्र के सढ़वा प्राथमिक विद्यालय के निकट मिली थी। शव को देखने से इसका अंदाजा लग जा रहा था कि महिला के साथ दरिंदगी की सभी हदों को पार किया गया है। अंदाजा लगाया जा रहा था कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद हत्या की गई। उसकी पहचान न हो इसके लिए शव को जला भी दिया गया था। उसी दिन एक और महिला की लाश सरायइनायत थाना क्षेत्र स्थित एक दुकान में मिली। दोनों का शव तीन दिन तक पोस्टमार्टम हाउस में रखा रहा, इस दौरान जब कोई वारिश नहीं पहुंचा तो पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दाह संस्कार कर दिया।

धारदार हथियार से रेता था गला

औद्योगिक थाना क्षेत्र में मिली महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। हत्या के बाद डेडबॉडी को जलाया गया। यह बात शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया। जिस महिला का शव सरायइनायत क्षेत्र में मिला था, उसकी मौत का कारण पीएम रिपोर्ट में भी स्पष्ट नहीं हो सका है। यह देखते हुए बिसरा सुरक्षित रखा गया है।