-गोरखपुर से संतकबीर नगर स्थित घर लौट रहे थे सभी

-ट्रक से जबरदस्त टक्कर में गई जान, घायल अस्पताल में भर्ती

GORAKHPUR: सहजनवा के बोक्टा के पास ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर में कार सवार दो महिला की मौत हो गई। वहीं, एक महिला के पति और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक को चालक सहित पकड़ लिया है।

डाक्टर को दिखा वापस लौट रहे थे लोग

संतकबीर नगर के पुरानी तहसील निवासी राहुल देव राय (40), पत्नी सीमा (38), बेटी सारिका, एक बेटा और जानने वाली रसूलाबाद निवासी अयोध्या यादव की पत्‍‌नी शकुंतला के साथ गोरखपुर किसी काम से आए थे। बताया जा रहा है कि यहां पर वह किसी डॉक्टर के क्लीनिक पर आए थे और शाम पांच बजे के करीब मारुति कार से घर लौट रहे थे। अभी वह बोक्टा चौराहे के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार पूरी तरह से पिचक गई थी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से घायलों को बाहर निकाला, लेकिन सीमा और शकुंतला की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए सहजनवां स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों का इस समय मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा। पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचना दे दी है। रात में परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए थे।

बस की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

गुलरिहा इलाके के करमौरा ग्रामसभा में शुक्रवार शाम 4 बजे 18 वर्षीय सोनू की बस की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवार बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, इस बीच वह पिछले पहिए की चपेट में आ गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टिकरिया भगवानपुर निवासी सोनू पुत्र शिवकुमार शुक्रवार की शाम 4 बजे किसी काम से गांगी बाजार गया था। वहां से वापस आते समय राणादिलीप चंद्र स्कूल के पास किसी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बस से उसकी बाइक में ठोकर लग गई। ठोकर इतनी जोरदार थी कि वह बस के पहियों के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक पांच भाइयों में चौथे नंबर का था।