दांदोपुर गांव के निकट पीछे से आ रही ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

गंभीर हालत में हास्पिटल ले जाते वक्त दोनों की रास्ते में हुई मौत

<दांदोपुर गांव के निकट पीछे से आ रही ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

गंभीर हालत में हास्पिटल ले जाते वक्त दोनों की रास्ते में हुई मौत

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: यमुनापार के घूरपुर थाना क्षेत्र के दांदोपुर गांव के पास जीटी रोड पर रविवार की सुबह पीछे से ट्रक की जोरदार टक्कर लगने से एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए। दुर्घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई, तो वह मौके पर पहुंच गए। पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पहले से गांव के सीएससी ले गई। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने दोनों को एसएनआर के लिए रिफर कर दिया। डाक्टरों ने जांच के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया। उधर परिजनों को मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन चीर घर पहुंच गए।

नैनी के रहने वाले

नैनी थाना क्षेत्र के दादरी तालका गांव के रहने वाले राम कुमार पुत्र राम हरक भारतीय और रवि कुमार बिंद पुत्र राजेश कुमार रविवार को बाइक से गन्ने गांव जा रहे थे। दांदोपुर के निकट पहुंचे ही थे। तभी इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों रोड पर गिर पड़े। जब तक गांव वाले मौके पर पहुंचते ट्रक चालक गाड़ी सहित फरार हो गया। मौके पर पहुंचे गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को लेकर स्थानीय सीएचसी पहुंची। जहां गंभीर हालत होने पर डाक्टरों ने दोनों को एसआरएन के लिए रिफर कर दिया। वहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की जानकारी युवकों के परिजनों को दी तो उनमें कोहराम मच गया।

जा रहे थे काम पर

ग्राम प्रधान संजय कुमार ने बताया कि राम कुमार ने आईटीआई का कोर्स कर रखा था। वहीं रवि भी पढ़ाई कर रहा था। दोनों प्राइवेट काम करते थे। रविवार को दोनों काम के चलते बाइक से गन्ने गांव जा रहे थे। हादसे में पति की मौत के बाद राम कुमार की पत्‍‌नी लक्ष्मी देवी बदहवास हो गयी। छह माह के बेटे के सिर से पिता का साया छिन गया। वहीं रवि अविवाहित था और तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।