features@inext.co.in   

KANPUR: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर/डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा जब भी सोशल मीडिया पर एक्टिव होते हैं, सुर्खियां उनके साथ हो लेती हैं। इस बार उदय का एक ट्वीट काफी चर्चा में है। उन्होंने गांजा को इंडिया में लीगल करने की वकालत की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे लगता है कि इंडिया को गांजा वैध कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारे कल्चर का हिस्सा है।'
उदय चोपडा़ बोले गांजे को देश में वैध कर देना चाहिए,फैंस ने सोशल मीडिया पर क्लास लगा छुडा़ दिए पसीने
अदय ने दिया दूसरा प्वांट
उदय ने गांजे को लेकर आगे कहा, 'मुझे लगता है कि अगर इसे वैध कर दिया जाए और इस पर टैक्स लगाया जाए तो यह रेवेन्यू का बड़ा सोर्स हो सकता है। इसके अलावा सबसे इंपॉर्टेंट बात यह है कि इसके बहुत से मेडिकल बेनिफिट्स हैं।' उदय के इस ट्वीट पर अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स उनके इस बयान से सहमत नहीं हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
उदय चोपडा़ बोले गांजे को देश में वैध कर देना चाहिए,फैंस ने सोशल मीडिया पर क्लास लगा छुडा़ दिए पसीने
उदय ने दी फैंस को सफाई
उदय भी अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को रिप्लाई करके अपनी बात समझाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने ये सफाई भी दी है कि वो गांजा यूज नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि इसे कानूनी रूप से लागू कर देना चाहिए। आपको बता दें उदय चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी। इसके बाद कई फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन उन्हें कोई खास सक्सेस नहीं मिली। आखिरी बार उदय यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'धूम 2' में नजर आए थे।

कर्नाटक चुनाव को लेकर अपने बयान पर ट्रोलर्स से परेशान हुए उदय, कहा 'लूजर को भी बोलने का अधिकार'

वजन बढ़ा रूप बदला! बॉलीवुड के इन सितारों को नहीं पहचान पाएंगे आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk