- 33वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट खेले गए दो मैच

-हरियाणा कोल्ट्स ने अंतिम लीग मुकाबले में यूके पुलिस को दी मात

DEHRADUN : फ्फ्वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट से उत्तराखंड पुलिस टीम का भी सफाया हो गया है। ग्रुप सी में उत्तराखंड पुलिस की टीम ने हार की हैट्रिक बनाने के साथ ही टूर्नामेंट से विदा भी ली। अंतिम लीग मुकाबले में हरियाणा कोल्ट्स ने उत्तराखंड पुलिस को ब्8 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दूसरे मैच में चंडीगढ़ इलेवन ने बीएसएनएल को क्ब्फ् रन से रौंदा।

हरियाणा ने बनाए ख्00 रन

पहला मुकाबला अभिमन्यु एकेडमी में हरियाणा कोल्ट्स और उत्तराखंड पुलिस के बीच खेला गया। पहले बैटिंग करते हुए हरियाणा कोल्ट्स की टीम फ्7.फ् ओवर में ख्00 रनों पर ऑल आउट हो गई। समीर कुरेशी और माधव कौशिक ने भ्क्-भ्क् रन की पारी खेली। उत्तराखंड पुलिस के लिए रवि बिष्ट ने ब् विकेट और संदीप कुमार ने फ् विकेट चटकाए। जवाब में उत्तराखंड पुलिस की टीम फ्फ्.ख् ओवर में क्भ्ख् रन पर सिमट गई। तुषार सकलानी ने ब्8 रन की पारी खेली। हरियाणा के लिए रवि तेवतिया और सहबाज अहमद ने फ्-फ् विकेट चटकाए।

बीएसएनएल को क्ब्फ् रन से रौंदा

दूसरा मैच रेंजर्स ग्राउंड में चडीगढ़ और बीएसएनएल के बीच खेला गया। चंडीगढ़ इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए फ्8.फ् ओवर में फ्9भ् रनों का विशाल स्कोर बनाया। गुरकीरतमान ने भ्म् बॉल में क्क्भ् रनों की धमाकेदार पारी खेली, जिसमें म् छक्के और क्भ् चौके लगाए। कुलदीप हुडा ने भ्फ् रन और हिमांशु चावला ने ब्9 रन बनाए। बीएसएनएल के लिए रोहित मेहरा ने ब् विकेट चटकाए। जवाब में बीएसएनएल की टीम फ्ख्.क् ओवर में ख्भ्क् रन पर सिमट कर क्ब्फ् रन से यह मैच हार गई। सुमित शर्मा ने भ्क् और मोहनीश मिश्रा ने ब्ख् रन की पारी खेली। चंडीगढ़ के लिए राजेश शर्मा ने फ् और बबलू व राजेश ख्-ख् विकेट चटकाए।