- स्कूल की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास

- बल्केश्वर के राधा नगर का मामला, तहरीर दी

आगरा। थाना न्यू आगरा के बल्केश्वर स्थित राधा नगर में रविवार शाम दबंग ने प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर कब्जा करने की नियत से तोड़फोड़ करा दी। जेसीबी से स्कूल की दीवार को गिरा दिया। स्कूल का सामान बाहर फेंक दिया। सत्तारूढ़ पार्टी के झंडे लगी कारों से पहुंचे दबंगों ने क्षेत्रीय लोगों के विरोध करने पर हथियार तान दिए। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही दबंग साथियों के साथ भाग निकला। मामले में स्कूल की प्रिंसिपल ने थाना न्यू आगरा में तहरीर दी है।

किराए की जमीन पर बना स्कूल

राधा नगर में सुरेश सरन अग्रवाल की जमीन पर प्राथमिक विद्यालय बना हुआ है। इनके बेटे डॉ। आयुष मंगल विश्वविद्यालय में प्रवक्ता हैं। क्षेत्र का एक दबंग युवक जमीन पर कब्जा करना चाहता है। वह जमीन को अपनी बताता है। रविवार शाम साढ़े चार बजे सपा के झंडे लगीं तीन-चार कारों से दबंग व उसके साथी विद्यालय पहुंचे। स्कूल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

जेसीबी से गिरा दी दीवार

दबंग अपने साथ जेसीबी मशीन लाया था। उसने स्कूल की दीवार को गिरा दिया। गेट को तोड़ कर स्कूल का सामान बाहर फेंकना शुरु कर दिया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया। आरोप है कि इस दौरान दबंग के साथियों ने भीड़ पर हथियार तान दिए। पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन इससे पहले ही दबंग अपने साथियों के साथ भाग निकला। मामले में विद्यालय की प्राधानाचार्या मधु सारस्वत ने थाने में तहरीर दी।