- सारनाथ में हुई वारदात, 28 जनवरी को चार साल की बच्ची को घर पर अकेले पाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म

- पंचायत के बाद मां पहुंची थाने, आरोपी गिरफ्तार

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

महज चार साल की नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम जिसे अपना चाचा कहती थी वो उसकी जिंदगी तबाह कर देगा ये किसी ने नहीं सोचा था। रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये घटना सारनाथ थाना क्षेत्र के आशापुर में घटी। यहां चार साल की नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम को 21 साल के युवक और रिश्ते में उसके चाचा ने ही हवस का शिकार बना डाला। जिसके बाद मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी और पुलिस ने बुधवार को रेप और पाक्सो की धारा के तहत आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है।

घर पर नहीं था कोई

आशापुर में बच्ची अपने मां बाप और नौ साल के भाई संग रहती है और आशापुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में नर्सरी की छात्रा है। आरोप है कि 28 जनवरी को जब बच्ची की मां और पिता उसकी नानी को डॉक्टर को दिखाने बीएचयू गए थे उस वक्त बच्ची घर पर अकेली थी। बड़ा भाई भी कहीं बाहर था। इस दौरान घर के ही दूसरे हिस्से में रहने वाला रिश्ते में उसका चाचा रोशन मोदनवाल उर्फ दीपू कमरे में पहुंचा और बच्ची संग मुंह काला किया। इसके बाद उसने बच्ची को चुप रहने को कहते हुए उसे धमकी भी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो जिंदा गाड़ दुंगा। जिससे बच्ची चुप रही। चार फरवरी की रात बच्ची के पेट में दर्द होने पर मां ने जब उससे बार बार दर्द की वजह जानने की कोशिश की तो उसने मुंह खोला। रात से लेकर दो तीन दिन पंचायत घर पर ही चली। आरोपी पहले भी ऐसी हरकत कुछ बच्चियों संग कर चुका है। इसलिए बच्ची की मां ने चुप न रहने का फैसला किया और बुधवार सुबह बच्ची संग थाने पहुंच गई। जहां तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल को भेज दिया।

मासूम संग रेप का प्रयास

रोहनिया थाना के एक गांव में पड़ोस के युवक सोनू गुप्ता ने नशे मेंधुत होकर छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का किया प्रयास किया। बच्ची की मां का कहना है कि बुधवार को जब घर में वो पहुंची तो देखा की बच्ची घर में नहीं थी। कुछ देर बाद बगल के कमरे से चिल्लाने की आवाज आई तो देखा की बच्ची रो रही थी। जब उससे पूछा तब आप बीती बात बतलाई तो पता चला की युवक पड़ोस में ही मकान में किराये पर रहता है और उसने बच्ची संग जोर जबरदस्ती की। तभी बच्ची की मां शोर मचाने लगी। तभी गांव केलोगों ने युवक को मारपीट कर 100 नंबर पर सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। एसओ सुरेन्द्र कटियार का कहना है की मामले की जांच की जा रही है।