- टेंपो ड्राइवर्स के लिए अनिवार्य हुआ यूनिफॉर्म

- कपड़ा 2ारीदने पर यार्ड से छोड़ा जा रहा वाहन

GORAKHPUR: शहर में बिना वर्दी पहने टेंपो चलाने में मुश्किल 2ाड़ी होने लगी है. बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने टेंपो ड्राइवर्स के लिए मरून कलर की वर्दी पहनना अनिवार्य कर दिया. वर्दी न पहनने वाले टेंपो ड्राइवर्स के 2िालाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टेंपो को यार्ड में 2ाड़ा करा लिया. टेंपो ड्राइवर के वर्दी वाले कपड़े 2ारीदकर ले आने, ड्राइविंग लाइसेंस और आईडी कार्ड दि2ाने पर वाहनों को छोड़ा गया. उधर बुधवार को हेलमेट और सीट बेल्ट दिवस 5ाी मनाया गया.

दिवस मनाकर हटाया अतिक्रमण

दिवस पर ट्रैफिक पुलिस की ओर से चेतना तिराहे पर ट्रैफिक नियमों के पालन के संबंधित पंपलेट्स बांटे गए. पुलिस की ओर से बाइक चला रहे लोगों को हेलमेट पहनने, फोर व्हीलर में सीट बेल्ट बांधने पर प्रशस्ति पत्र देकर स6मानित किया गया. पुलिस टीम ने धर्मशाला बाजार से हुमायूंपुर रेलवे गेट तक अतिक्रमण को हटवाकर रास्ता 2ाली कराया. एसपी ट्रैफिक और सीओ ट्रैफिक की कार्रवाई में 273 वाहनों का चालान कर 24,800 रुपए का पुलिस ने जुर्माना वसूल किया.

वर्जन

शहर में यातायात नियमों के पालन के लिए अ5िायान चलाया जा रहा है. टेंपो ड्राइवर के वर्दी पहनने को अनिवार्य कर दिया गया है. बिना वर्दी पहने टेंपो चलाने पर कार्रवाई की जाएगी.

- प्रवीण सिंह, सीओ ट्रैफिक