09 सितम्बर को इलाहाबाद समेत अन्य स्थानो पर करवाई जाएगी परीक्षा

10 सितम्बर से होगा ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जाम का इंटरव्यू

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीएससी) की नेशनल डिफेंस एकेडमी एंड नवल एकेडमी एग्जाम (एनडीए) 2018 का आयोजन 09 सितम्बर को किया जाएगा. इस परीक्षा का ई एडमिट कार्ड ऑनलाइन कर दिया गया है. आयोग की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि परीक्षा का ऑफलाइन एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा. परीक्षा से जुड़ी गाइडलाइन भी जारी कर दी गई है. इसका अवलोकन परीक्षार्थियों से सावधानीपूर्वक करने के लिए कहा गया है.

31 अगस्त तक साल्व होगी प्रॉब्लम

यूपीएससी की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि ई एडमिट कार्ड पर फोटो विजबल न हो तो परीक्षार्थियों को परीक्षा के दिन दो फोटोग्राफ के साथ कोई एक पहचान पत्र साथ लेकर जाना होगा. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि एडमिट कार्ड से रिलेटेड कोई भी समस्या हो तो 31 अगस्त तक अपनी कंपलेन कमीशन द्वारा दी गई ईमेल आईडी पर भेज सकते हैं. आगे कमीशन इसपर निर्णय लेगा. परीक्षा से दस मिनट पहले हाल में इंट्री मिलेगी.

26 अक्टूबर तक चलेगा इंटरव्यू

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जाम 2018 का इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दिया है. एआईईएस एग्जाम का इंटरव्यू 10 सितम्बर से शुरू होगा. इंटरव्यू का आयोजन 26 अक्टूबर तक किया जाएगा. इसमें सिविल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग एवं अन्य का इंटरव्यू करवाया जाएगा.