- उन्नाव की पॉक्सो कोर्ट ने सात दिन की रिमांड मंजूर की

- सेंगर के करीबी पुलिसकर्मियों पर भी जल्द कसेगा शिकंजा

- भाई अतुल से भी पूछताछ जारी, संडे को भेजा जाएगा जेल

कई पुलिसकर्मी सीबीआई के राडार पर
वहीं दूसरी ओर सीबीआई उन पुलिसकर्मियों पर भी अपना शिकंजा कसने जा रही है जो सेंगर की मदद करते थे। सीबीआई जांच में सामने आया है कि सेंगर के इशारे पर पीडि़ता के परिजनों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज किए गये थे। पीडि़ता द्वारा सेंगर पर आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस की मदद से उसके चाचा पर एक ही घटना को लेकर चार मुकदमे अलग-अलग तारीखों में दर्ज किए गये। सीबीआई ने इन मुकदमों से जुड़ी समस्त जानकारी उन्नाव पुलिस से मांगी है। सीबीआई जल्द ही उन छह पुलिसकर्मियों को नोटिस देने जा रही है जिन्हें उन्नाव कांड में सस्पेंड किया गया था। सूत्रों की मानें तो सीबीआई जल्द ही उन्नाव में तैनात रहीं एक महिला एसपी से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। इस फेहरिस्त में दो सीओ और एक एडिशनल एसपी भी शामिल हैं जिनकी सेंगर से करीबी के बारे में सीबीआई को कई अहम सुराग हाथ लगे है।

अतुल से पूछताछ जारी
वहीं दूसरी ओर सेंगर के भाई अतुल से भी सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई की टीम अतुल को चार दिन की रिमांड पर लाई है जिसकी अवधि रविवार को खत्म हो जाएगी। सूत्रों की मानें तो अतुल लगातार अपने भाई को निर्दोष बता रहा है। उसने पीडि़ता के पिता की पिटाई की घटना में संलिप्तता की बात तो कबूली है लेकिन इसकी वजह गैंगरेप का मुकदमा न होकर पुरानी रंजिश बता रहा है। सीबीआई उसके बयान की पड़ताल करने में जुट गयी है और जल्द ही इस बाबत पीडि़ता के परिजनों से भी दोबारा पूछताछ करने की रणनीति बना रही है।

जल्द मिलेगी सुरक्षा
सेंगर के समर्थकों द्वारा शुक्रवार को उन्नाव में प्रदर्शन किए जाने के बाद सीबीआई भी पीडि़ता और उसके परिजनों की सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद है। सीबीआई जल्द ही इसे लेकर जिला प्रशासन से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करेगी हालांकि जिला प्रशासन ने इस बाबत तैयारियां कर ली है। जल्द ही उनको सुरक्षा प्रदान की जा सकती है।