-छात्र नेता की डेड बॉडी के साथ सैकड़ों की संख्या में पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे समर्थक

-पोस्टमार्टम होने तक भारी तादाद में फोर्स के साथ डटे रहे अधिकारी

PRAYAGRAJ: छात्र नेता व 25 हजार रुपए के इनामी अच्युतानन्द शुक्ला उर्फ सुमित की हत्या के बाद डेडबॉडी पहुंचते ही गुरुवार को पोस्टमार्टम हाउस में बड़ी तादाद में छात्र जुट गए। आक्रोश को देखते हुए कई थानों की फोर्स के साथ एसएसपी सिटी, सीओ प्रथम, द्वितीय व तृतीय एवं चतुर्थ मौके पर डटे रहे। बिलखते परिजनों में अच्युतानंद की मां अचानक बेसुध हो गई। इस पर साथ मौजूद लोगों ने उन्हें पोस्टमार्टम हाउस से दूर गाड़ी में बैठा दिया। दोपहर करीब दो बजे पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद सभी शव लेकर वहां से छात्रसंघ भवन के लिए रवाना हो गए।

बेटे का शव देख बेसुध हुई मां

घायलावस्था में एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे छात्र नेता अच्युतानंद की मौत की खबर सुनते ही समर्थकों में रोष व्याप्त हो गया। आक्रोश चिंगारी बनती इसके पहले भारी संख्या में फोर्स के साथ अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। हॉस्पिटल से ही उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। दोपहर करीब 11 बजे डेडबॉडी को लेकर समर्थकों संग पुलिस पोस्टमार्टम हाउस पहुंची। अचानक पता चला कि परिजन पहुंचने वाले हैं। उनके पहुंचने का इंतजार किया जाने लगा। करीब 12 बजे अच्युतानंद के पिता जगदीश प्रसाद और मां विजय लक्ष्मी परिवार के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचीं। बेटे का शव देखते ही मां बेसुध हो गई। यह देख अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने विजय लक्ष्मी और उनके पति को गाड़ी में बैठा दिए। करीब दो बजे पोस्टमार्टम होने के बाद सभी शव लेकर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ भवन के लिए वहां से रवाना हो गए।

हार्ट में मिली पिस्टल की एक गोली

छात्र नेता व 25 हजार रुपए के इनामी अच्युतानन्द शुक्ल उर्फ सुमित को गोली पीछे से गले में लगी थी। पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों के पैनल ने किया और इस दौरान वीडियोग्राफी भी हो रही थी। पिस्टल से मारी गई गोली जाकर हार्ट में फंस गई थी।