-रेलवे ट्रैक पर जान देने की कोशिश कर रहे युवक को बचाया

-मौके पर पहुंचकर बदमाशों को भी पकड़ रही यूपी 100

<-रेलवे ट्रैक पर जान देने की कोशिश कर रहे युवक को बचाया

-मौके पर पहुंचकर बदमाशों को भी पकड़ रही यूपी क्00

BAREILLY: BAREILLY: यूपी क्00 की तेजी से वारदातों पर ब्रेक लग रहा है। पिछले कुछ दिनों में बरेली में यूपी क्00 ने काफी तेजी दिखाते हुए कई बड़ी वारदातों पर ब्रेक लगाया है। इसमें दो लोगों की जान भी बचाई जा चुकी है। यूपी क्00 की तेजी के साथ-साथ पब्लिक भी तुरंत फोन कर इसका सदुपयोग कर रही है। पीआरवी के मौके से पहुंच जाने से बदमाश भी भाग रहे हैं। दिन में स्कूल-कॉलेज व मार्केट और रात में चौराहों व धार्मिक स्थलों की भी यूपी क्00 की पीआरवी निगरानी कर रही हैं।

केस क्---

रेलवे ट्रैक पर जान देने की कोशिश

फ्राइडे को विशारतगंज एरिया में तैनात पीआरवी को सूचना मिली कि अखा के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक घूम रहा है। वह सुसाइड करने की कोशिश कर रहा है। सूचना पर पीआरवी पहुंची और उसे रेलवे ट्रैक से हटाकर विशारतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। युवक आंवला का रहने वाला था। उसने जिंदगी से तंग आकर जान देने की कोशिश की बात कही थी

केस ख्-

फ् मिनट में पहुंचकर लुटेरों को पकड़ा

सुभाषनगर थाना अंतर्गत मढ़ीनाथ में ख्9 मार्च की रात में डेलापीर के सिद्धार्थ की आंख में मिर्च झोंककर नकदी व बाइक लूट ली गई थी। सिद्धार्थ दुबे ने क्00 नंबर पर कॉल की, जिसके बाद पीआरवी 0क्7ख् और 0क्म्भ् तीन मिनट में ही मौके पर पहुंच गई और एक बदमाश को पकड़ लिया, जिसके बाद पूरे गैंग का खुलासा हुआ।

केस फ्--------

क्0 मिनट में मनचलों को दबोचा

इज्जतनगर में कोचिंग से लौट रही छात्रा का बाइक सवार युवकों ने रास्ता रोक लिया। छात्रा ने तुरंत क्00 नंबर पर कॉल की। मौके पर क्0 मिनट में पीआरवी ने पहुंचकर दो युवकों को पकड़कर इज्जतनगर पुलिस के हवाले कर दिया

केस ब्-

शराबी पिता से बचाई बेटे की जान

फतेहगंज पश्चिमी में एक पिता अपने बेटे पर बंदूक तानकर जान लेने वाला ही था। पीआरवी सूचना मिलने पर मौके पर 7 मिनट में पहुंची और पिता को बंदूक व ब् जिंदा कारतूस के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।