- फरीदपुर में परिवर्तन संकल्प रैली गरजे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

-बीजेपी की सरकार बनते ही लघु और सीमांत किसानों के माफ होंगे ऋण

>BAREILLY यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को हो चुका है, इसमें 50 से अधिक सीटें बीजेपी को मिल रही हैं। इन 50 सीटों से बीजेपी ने यूपी में सरकार बनाने की नींव तो डाल दिया है। अब बारी दूसरे चरण की है। विधानसभा चुनाव में विधायक या मुख्यमंत्री के बदलने के लिए नहीं, बल्कि यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव है। यह बात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंडे को फरीदपुर के सीएएस इंटर कॉलेज के मैदान में मंडे को हुई परिवर्तन संकल्प रैली में कही। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर जीत दिलाने की आह्वान किया।

रैली में पब्लिक से पूछे सवाल

रैली में पब्लिक से अमित शाह ने पूछा कि क्या हमारी महिलाएं सुरक्षित हैं, सस्ती दवाएं मिलती हैं, गांव में 24 घंटे बिजली मिलती है। जिस पर पब्लिक ने कहा नहीं। इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश बाबू तो कहते हैं कि काम बोलता है और आप लोग तो कह रहे हो नहीं। सपा सरकार की चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश बाबू ने कुछ मामलों में यूपी को नम्बर वन बना दिया है, जैसे हत्या, चोरी, लूट, डकैती और महिला अपराध आदि में। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश तो पहले ही हार मान चुके हैं। यही वजह है कि वह अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और गठबंधन कर लिया।

यूपी में नहीं कराया काम

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा हमसे पूछते हैं कि ढाई साल में मोदी सरकार ने देश में क्या किया है। जनता को उसका हिसाब दे, लेकिन हम कहते हैं कि राहुल गांधी के परिवार ने करीब देश पर साठ साल सरकार चलाई जिसका हिसाब वह पहले दें। हम तो 2019 में जब जनता से वोट मांगने के लिए जाएंगे तो अपना हिसाब देकर ही वोट मांगेंगे।

ताऊ आपके भी बैल मिल जाएंगे

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एक बार मैं मंडे को आफिस में बैठा था, तभी अमरोहा से एक बुजुर्ग मेरे पास पहुंचे और कहा कि हम बैलगाड़ी से गन्ना लेकर जा रहे थे रास्ते में पोते ने कहा कि वह अमरूद खाएगा। वह बैलगाड़ी खड़ी करके पास से ही जब तक अमरूद लेकर लौटे तब तक उसकी बैलगाड़ी से किसी ने बैल चोरी कर लिए। बुजुर्ग की पीड़ा सुनकर अमित शाह ने कहा कि ताऊ परेशान न हो जब आजम खां की भैंसे मिल सकती है तो आपका बैल भी मिल जाएगा। यह बात सुनते ही ताऊ ने कहा कि मेरा बैल तो नहीं मिलेगा। क्योंकि वह बूचड़ खाने वालों ने चोरी किया है।

ये रहे मंच पर मौजूद

मंच पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय वित्त एवं राज्य मंत्री संतोष गंगवार, बीजेपी जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर, आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, कुंवर महाराज सिंह, एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त, डॉ। श्याम बिहारी लाल, आदेश, भूपेन्द्र, अनिल राणा आदि मौजूद रहे।