चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बनाई प्रत्याशियों के पक्ष में फिजा

ALLAHABAD: मतदान से पूर्व भाजपा ने मंगलवार को अपना शक्ति प्रदर्शन करने में कोई कसर नही छोड़ी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के जरिए प्रत्याशियों के लिए वोट की मांग की गई। दोपहर सवा एक बजे अल्लापुर पुलिस चौकी से निकला शाह का रोड शो शाम पांच बजे रामभवन चौराहे पर आकर समाप्त हो गया। इस बीच हजारों की संख्या में भीड़ ने शाह का जबरदस्त स्वागत किया। रोड शो के अंत में अमित शाह ने अपने कार्यक्रम के सुपरहिट होने का दावा भी कर दिया।

हरहरमहादेव का उद्घोष गूंजा

मंगलवार दोपहर अमित शाह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, शहर पश्चिमी प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ सिंह और दक्षिणी प्रत्याशी नंद गोपाल गुप्ता नंदी रथ पर सवार होकर निकले। कार्यक्रम का आगाज जयश्रीराम, भारत माता की जय, हर-हर महादेव के उदघोष से हुआ। इस रोड शो के संग हजारों की संख्या में समर्थक भी शामिल रहे। अल्लापुर से निकला रोड शो लेबर चौराहा, मटियारा रोड, अलोपीबाग, फोर्ट रोड चौराहा, हर्षव‌र्द्धन चौराहा, मधवापुर, बैरहना, बाई का बाग, कोठा पार्चा होते हुए रामभवन चौराहे पर समाप्त हुआ।

15 मिनट पहले रोका रोड शो

शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार समाप्त होना था। जबकि, रोड शो की समाप्ति स्थल सुलाकी चौराहा निर्धारित किया गया था। लेकिन, समय पूरा हो जाने से 15 मिनट पहले राम भवन चौराहे कार्यक्रम खत्म कर दिया गया। इस दौरान अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि राहुल और अखिलेश के मुकाबले मेरा रोड शो सुपरहिट है। उन्होंने कहा कि अखिलेश को खुद पर विश्वास होता तो वह कांग्रेस की बैसाखी का सहारा नही लेते। उन्होंने उस जहाज की सवारी की है जो खुद डूबने वाला है। इस दौरान उन्होंने शहर की तीनों विधानसभा प्रत्याशियों के वोट मांगे। बता दें कि रोड शो में कुल पचास प्वाइंट तय किए गए थे। जगह-जगह अमित शाह और केशव प्रसाद पर फूलों की वर्षा भी की गई।