- महंत योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने पर गोरखपुर में जबरदस्त उत्साह

- रात भर पटाखों की आवाज से गूंजता रहा शहर, रंग गुलाल लगाकर दी ढेरों बधाइयां

GORAKHPUR: महंत योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने की घोषणा के बाद से ही सिटी में जश्न का माहौल बन गया. देर रात तक सिटी के सभी मोहल्लों में लोग-गाजे बाजे के साथ जश्न में डूब गए. सीएम बनाए जाने की घोषणा बनाए जाने के बाद होली के साथ ही दिवाली भी मन गई. होली के रंग में डूबे गोरखपुराइट्स ने जमकर रंग बम का इस्तेमाल किया. बेनीगंज स्थित बीजेपी कार्यालय पर देर रात तक जश्न का माहौल बना रहा. एक तरफ जहां बीजेपी के कार्यकत्र्ता और पदाधिकारियों के बीच जमकर आतिशबाजी के साथ-साथ एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी. गोरखनाथ मंदिर में जश्न का जबरदस्त माहौल रहा. एक दूसरे को लोग रंग गुलाल के साथ मिठाई खिलाकर बधाइयों का तांता लगा रहा.

मिठाइयों की दुकानों पर लगी लाइन

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाए जाने की घोषणा पर सिटी के मिठाइयों के दुकानों पर जबरदस्त भीड़ रही. लंबी लाइनें लगी रहीं. समर्थकों ने रंग गुलाल लगाकर बधाई दी. एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर शुभकामनाएं दीं.

बधाइयों का लगा तांता

समाचार पत्र विक्रेता संघ की तरफ से जिलाध्यक्ष उमाशंकर मझवार ने योगी के साथ ही पीएम को बधाई दी. वहीं चेंबर ऑफ ट्रेडर्स की तरफ से बैठक आयोजित की गई. चेंबर के अध्यक्ष मनीष चांदवासिया की अध्यक्षता में बैठक हुई. लोगों ने योगी को बधाई दी. जायसवाल विकास समिति, पूर्वाचल उद्योग व्यापार मंडल की तरफ से भी बधाई दी गई. दीपाली सनरोज सेवा संस्थान व भाजपा हिंयुवा द्वारा आतिशबाजी की गई. श्री बर्नवाल वैश्य सभा की तरफ से बधाई दी गई. डीडीयूजीयू शिक्षक संघ अध्यक्ष डॉ. सुधाकर लाल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में बैठक कर शिक्षकों ने भी बधाई दी.