नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक फ्रॉड के मामले को लेकर परेशानी में फंस गई हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस गुरुवार को मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर पर चीटिंग से जुड़े एक मामले में उनका बयान लेने के लिए पहुंची। हालांकि, सोनाक्षी वहां मौजूद नहीं थीं। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा पर एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने आरोप लगाया है कि वह पैसे लेने के बाद भी स्टेज शो करने के लिए नहीं पहुंची, जिससे उसको बड़ा नुकसान झेलना पड़ा। इवेंट ऑर्गेनाइजर ने सोनाक्षी के खिलाफ फ्रॉड और चीटिंग का मुकदमा दर्ज कराया है।

चार अन्य सहयोगियों के खिलाफ भी मुकदमा
सोनाक्षी सिन्हा और उनके चार अन्य सहयोगियों के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज कराया गया था। इवेंट ऑर्गेनाइजर ने अपने एफआईआर में बताया था कि स्टेज परफॉरमेंस के लिए उन्हें 24 लाख रुपए दिए गए थे लेकिन वो इवेंट में नहीं आईं। यह कार्यक्रम सितंबर 2018 में होने वाला था। यह मामला आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 के तहत दर्ज किया गया था।

सोनाक्षी सिन्हा की मूवी को मिला नाम


दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त
गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को और 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे पहले सोनाक्षी करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आए थे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk